फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनजाह्नवी कपूर ने सफेद शिफॉन साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दिए गजब के लुक, दिखीं स्टनिंग

जाह्नवी कपूर ने सफेद शिफॉन साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दिए गजब के लुक, दिखीं स्टनिंग

Janhvi Kapoor Latest Saree Look: जाह्नवी ने हाल ही में सफेद शिफॉन साड़ी में अपने लुक को शेयर किया है। साड़ी में अलग-अलग रंगों में फूल पैटर्न बना हुआ है, जिसपर गुलाबी रंग का बॉर्डर भी लगा हुआ है। ।

जाह्नवी कपूर ने सफेद शिफॉन साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दिए गजब के लुक, दिखीं स्टनिंग
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 06:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Janhvi Kapoor in Stylish Blouse: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने लुक्स से फैशन गोल्स को सेट करती रहती हैं। ऐक्ट्रेस का फैशन स्टाइल हर किसी का दिल जीत लेता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन, उनका हर लुक सबसे अलग और खास होता है। एक्ट्रेस का लुक सिंपल होने के बाद भी काफी आकर्षक है। इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने सफेद रंग की शिफॉन साड़ी को चुना था। इस तरह के लुक को आप अपने दोस्त की शादी या फिर अपकमिंग फेस्टिल सीजन के लिए कैरी कर सकती हैं। 


लुक पर फिदा हुए लोग

बॉलीवुड की इस डीवा के पास साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है। शिमर साड़ी हो या फिर रेडीमेड एक्ट्रेस हर बार एक नए लुक में दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रसे ने सफेद रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी को कैरी किया है। जिसमें खूब सारे रंगों गुलाबी, बैंगनी और हरे फूल का प्रिंट बना हुआ है। इसी के साथ साड़ी पर पिंक कलर की पट्टी भी है। 


ब्लाउज ने लगाया बोल्डनेस का तड़का 

इस खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत ब्लाउज को कैरी किया था। इस ब्लाउज ने काफी हद तक बोल्ड लुक क्रिएट करने में मदद की है। इस शीयर साड़ी के साथ जाह्नवी के ब्लाउज पर भी मैचिंग फ्लोरल प्रिंट दिख रहा है। वहीं पतली स्ट्रैप्स उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर क्रिएट कर रही है। इस ब्लाउज पर स्कूप वाइड नेकलाइन दी गई है और इसकी लेंथ क्रॉप पैटर्न में है, जिसमें उनके साइड कर्व्स बेहतरीन दिख रहे हैं। 


मिनिमल मेकअप में लुक किया क्रिएट

 

इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्रेश लुक को क्रिएट किया है। जिसमें उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है। इसके अलावा ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स से लुक को कम्पलीट किया है। यह भी पढे़ं: जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में पहनी शाइनिंग मिनी ड्रेस, हॉट लुक ने लूटी महफिल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें