फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइल फैशननॉर्मल ब्रा के साथ कैसे पहने बैकलेस ड्रेस, देखिए खूब काम आने वाले ये हैक्स

नॉर्मल ब्रा के साथ कैसे पहने बैकलेस ड्रेस, देखिए खूब काम आने वाले ये हैक्स

Backless Dress With Normal Bra: बैकलेस ड्रेसेस में कस्टम बैकलेस या लो-बैक ब्रा पहनी जाती है, लेकिन ये ब्रा आमतौर पर महंगी होती हैं। ऐसे में हम बता रहे हैं नॉर्मल ब्रा के साथ कैसे पहनें बैकलेस ड्रेस।

नॉर्मल ब्रा के साथ कैसे पहने बैकलेस ड्रेस, देखिए खूब काम आने वाले ये हैक्स
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 11:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बैकलेस ड्रेसेस में आपको जो चीज सबसे ज्यादा परेशान करती है वह है ब्रा। अक्सर इस तरह की ड्रेसेस में कस्टम बैकलेस या लो-बैक ब्रा की जरूरत होती है। वैसे ये ब्रा आमतौर पर महंगी होती हैं, जिन्हें खरीदना ज्यादातर लड़कियों के लिए मुश्किल होता है, और कभी-कभी आवश्यक सपोर्ट नहीं देती हैं। ऐसे में हम बता रहे हैं नॉर्मल ब्रा के साथ लो-बैक ड्रेस पहनने के तरीके-

ब्रा स्ट्रैप कनवर्टर

बैंड के बीच में 10 सेंटीमीटर तक नीचे खींचने के लिए एक ब्रा स्ट्रैप कन्वर्टर यूज करें। ये आपके ब्रा क्लोजर से जुड़ता है। इसी के साथ यह आपको बैंड को छिपाने में मदद करता है, ऐसे में बैकलेस आउटफिट पहनना आसान हो जाता है।

 

क्लियर बैक ब्रा

बैक ब्रा एक साधारण ब्रा के समान ही होती है। अंतर केवल इतना है कि पट्टियां और बैंड का हिस्सा ट्रांसपेरेंट होता है। इसकी पट्टियां भी पतली होती हैं इसलिए बैकलेस डिजाइन में ये काफी अच्छी रहती हैं। 

 

क्लियर ब्रा बैंड रिप्लेसमेंट

क्लियर ब्रा बैंड रिप्लेसमेंट आपकी नॉर्मल ब्रा को बदल देता है ताकि यह बिल्कुल स्पष्ट बैक ब्रा की तरह दिखे। नतीजतन, यह सभी बैकलेस कपड़ों के लिए बेहतरीन होती हैं। इसके लिए रिप्लेसमेंट शोल्डर स्ट्रैप भी मिलती हैं।

 

ड्रेस में ब्रा कप

अगर आपकी ड्रेस बहुत कम बैक की है तो ब्रा का स्ट्रैप कन्वर्टर भी काम नहीं करेगा, आप अपनी ड्रेस में ब्रा कप सिल सकते हैं। यह तरीका उन ड्रेस के साथ अच्छी तरह से काम करता है जो फॉर्म-फिटिंग, हॉल्टर होती हैं। 

डियर गर्ल्स, गलत ब्रा पहनने पर खराब हो जाती है ब्रेस्ट शेप, खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें