फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनअनुपमा की पाखी ने संगीत सेरेमनी के लिए रखी ग्लिट्ज एंड ग्लैम थीम, इस तरह आप भी करें सेट

अनुपमा की पाखी ने संगीत सेरेमनी के लिए रखी ग्लिट्ज एंड ग्लैम थीम, इस तरह आप भी करें सेट

टीवी शो अनुपमा इन टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इन दिनों शो में पाखी का वेडिंग सीक्वेल चल रहा है। ऐसे में पाखी ने अपने संगीत के लिए ग्लिट्ज एंड ग्लैम थीम को चुना है। देखिए शादी थीम सेट कैसे करें

अनुपमा की पाखी ने संगीत सेरेमनी के लिए रखी ग्लिट्ज एंड ग्लैम थीम, इस तरह आप भी करें सेट
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 12 Nov 2022 09:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

How to Set Theme For The Sangeet Ceremony: टीवी शो अनुपमा लिस्ट में टॉप पर है। शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को अट्रैक्ट कर रहे हैं। यही वजह है की बीते कई दिनों से शो नंबर वन पर है। इन दिनों शो में पाखी की शादी का सीक्वल चल रहा है और अब टीवी ड्रामा है तो शादी के बीच में कई तरह के टर्न दिख रहे हैं। खैर, इस बीच पाखी के संगीत सेरेमनी की तैयारी हो रही है और इस प्री वेडिंग फंक्शन के लिए शो में ग्लिट्ज एंड ग्लैम (Glitz and Glam Theme For Sangeet) को चुना है। ऐसे में यहां हम बता रहे हैं कि कैसे आप संगीत सेरेमनी के लिए थीम सेट कर सकते हैं। 

 

रेट्रो थीम है एवररेडी

पुराने समय के गाने हमेशा लोगों के मन को खुश कर देते हैं। ऐसे में संगीत फंक्शन के लिए अगर आप कुछ बेहतरीन और एवररेडी थीम देख रहे हैं तो रेट्रो थीम रख सकते हैं। इसमें लुक के साथ ही आप गानों को भी थीम के साथ मैच कर सकते हैं। आप रेट्रो थीम को फॉलो करने के लिए साड़ी और लहंगा के अलावा, अनारकली स्टाइल सूट को भी पहन सकते हैं। ये काफी अच्छे लगते हैं। इस लुक को फॉलो करते समय अपने हेयरस्टाइल और मेकअप पर फोकस करें। 

 

पॉप कलर थीम है ट्रेंडी

हमारी लाइफ में रंगों का काफी महत्व होता है। जहां लाल को प्यार का और सफेद को शांती का रंग माना जाता है, वहीं बहुत सारे मिक्स कलर हैप्पी लोगों की पसंद कहा जाता है। संगीत सेरेमनी के लिए पॉप कलर थीम भी काफी अच्छी लगती है। रंग-बिरंगी सजावट आपके संगीत सेरेमनी को यादगार बना देगी। इस थीम में आप काफी सारे रंगों से अपनी ड्रेस को डिजाइन कर सकते हैं। पॉप कलर की ड्रेस के साथ मेकअप को ब्राइट रखें।   

 

बोहो थीम से बनाएं संगीत यादगार

अगर आप पारंपरिक चीजों की चिंता किए बिना अपनी संगीत की शाम को यादगार बनाना चाहते हैं तो इस थीम को अपनाएं। बोहेमियन फैशन, वेस्टर्न और इंडियन स्टाइल्स के बीच का कॉम्बिनेशन है। सिल्वर जूलरी और कम्फर्टेबल कपड़ों को पहनकर आप इस थीम के साथ खुद को तैयार कर सकते हैं। 

 

बॉलीवुड थीम सभी को आएगी पसंद

अब फिल्मी अंदाज किसे पसंद नहीं होता। हर कोई भले ही फिल्मी सितारों जैसी एक्टिंग ना कर सके, लेकिन उनकी तरह स्टाइलिंग को तो फॉलो कर ही सकता है। आप बॉलीवुड स्टाइल थीम संगीत सेरेमनी के लिए सेट कर सकते हैं। इसके लिए आप कोई डिजाइनर गाउन पहन सकते हैं, या फिर खूबूसरत लहंगा और साड़ी पहन सकते हैं। ध्यान रखें कि लुक को सिंपल रखते हुए अपने लुक में ग्लैम को जोड़ें।

मेहंदी पर हरा और हल्दी में पीला वाला ट्रेंड हुआ पुराना, शादी फंक्शन के लिए इस तरह सेट करें थीम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें