फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनशिल्पा शेट्टी से प्रियंका चोपड़ा तक, करवा चौथ पर लाल रंग में दुल्हन की तरह तैयार होती हैं ये एक्ट्रेसेस

शिल्पा शेट्टी से प्रियंका चोपड़ा तक, करवा चौथ पर लाल रंग में दुल्हन की तरह तैयार होती हैं ये एक्ट्रेसेस

Actresses Karwa Chauth Look: करवा चौथ पर बॉलीवुड सेलेब्स भी खूबसूरत अंदाज में तैयार होते हैं। आप उनके लुक से कुछ इंस्पिरेशन ले सकती हैं। देखिए, लाल रंग के कपड़ों में एक्ट्रेसेस के लुक-

शिल्पा शेट्टी से प्रियंका चोपड़ा तक, करवा चौथ पर लाल रंग में दुल्हन की तरह तैयार होती हैं ये एक्ट्रेसेस
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

Actresses Karwa Chauth Look In Red Colour:  इस साल करवाचौथ का त्योहार 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस खास दिन पर महिलाएं बेहद खूबसूरती से तैयार होती हैं। सुहागिनों के इस त्योहार पर बहुत सी महिलाएं लाल रंग के कपड़ों को पहनती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस दिन दुल्हन की तरह तैयार होती हैं और अपने पति की लंबी आयू की कामना करती हैं। यहां देखिए शिल्पा शेट्टी से लेकर नेहा कक्कर तक अमेजिंग करवाचौथ लुक्स। 

शिल्पा शेट्टी

पिछले साल शिल्पा शेट्टी ने लाल रंग के सूट  में अपने खूबसूरत लुक को शेयर किया था। लुक सिंपल होने के साथ ही काफी अट्रैक्टिव है। सूट के साथ लाल रंग का चूड़ा, बिंदी और सिंदूर काफी अच्छा लग रहा है। अगर आप करवाचौथ पर सिंपल लुक चाहती हैं तो इससे इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

 

रवीना टंडन 

एक्ट्रेस रवीना टंडन का ये लुक काफी अच्छा है। उनकी तरह आप भी इस लुक को क्रिएट कर सकती हैं इस लुक के लिए उन्होंने एक शरारा सूट को कैरी कया है। वहीं अट्रैक्टिव बनाने के लिए बालों का बन बनाया है और उसपर फूल लगाए हैं। 

 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग की प्लेन साड़ी के साथ ब्रालेट डिजाइन वाला ब्लाउज पहना है, जो काफी सुंदर लग रहा है। अगर करवाचौथ पर आप लाल रंग की साड़ी पहन रही हैं तो अपने लुक को एक्ट्रेस की तरह सिंपल ही रखें। 

 

दिशा परमार

दिशा ने शादी के बाद अपने पहले करवाचौथ पर लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ उनका ब्लाउज भी काफी अच्छी था। दिशा की कंट्रास्ट रंग वाली चांद बालियों ने लुक को काफी हद तक अट्रैक्टिव बनाया है।

 

नेहा कक्कर

नेहा कक्कर ने अपने पहले करवाचौथ के लिए हल्के सूट को कैरी किया था, लेकिन इसका रंग उन्होंने लाल चुना था। लाल चूड़ा, नग वाली बिंदी और झुमके इस लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: 'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या साड़ी लुक्स से इंटेरनेट पर लगाती हैं आग, करवाचौथ के लिए हैं बेस्ट 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें