फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनजैकलीन के कुर्ते से लेकर जान्हवी कपूर की साड़ी तक, रिपब्लिक डे के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट

जैकलीन के कुर्ते से लेकर जान्हवी कपूर की साड़ी तक, रिपब्लिक डे के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट

Republic Day Outfit Ideas: रिपब्लिक डे के मौके पर सफेद रंग के एथिनिक वियर में रेडी होना चाहती हैं तो जैकलीन फर्नांडिज से लेकर जान्हवी कपूर और इन एक्ट्रेसेज के लुक को देखकर टिप्स ले सकती हैं।

जैकलीन के कुर्ते से लेकर जान्हवी कपूर की साड़ी तक, रिपब्लिक डे के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 04:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रिपब्लिक डे सेलिब्रेट करने के लिए अगर आप सफेद रंग के आउटफिट की तलाश में हैं। तो इन एक्ट्रेस के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। खास मौके पर ट्रेडिशनल कपड़ों में तैयार होना ज्यादातर लड़कियों को पसंद रहता है। ऑफिस से लेकर फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी को सेलिब्रेट करने के लिए किसी खास लुक की तलाश में हैं तो जैकलीन फर्नांडिज के कुर्ते से लेकर जान्हवी कपूर की इस साड़ी को आप जरूर पसंद करेंगी। तो चलिए देखें इन हसीनाओं के खूबसूरत व्हाइट एथिनिक आउटफिट, जिन्हें रिपब्लिक डे पर पहना जा सकता है।

जैकलीन फर्नांडिज 
जैकलीन फर्नांडिज की तरह आप चाहें तो व्हाइट बेस पर ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले कुर्ते को पहन सकती हैं। अनारकली डिजाइन के कुर्ते के साथ सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी और खुले बालों में जैकलीन का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। जिसे आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं। 

नोरा फतेही 
नोरा फतेही की तरह आप चूड़ीदार पायजामे के साथ चिकनकारी कुर्ते को भी पहन सकती है। जिसके साथ आप चाहें तो ऑरेंज या ग्रीन कलर का कुर्ता कैरी करें।

पूजा हेगड़े
पूजा हेगड़े का लूज फिटिंग पैटर्न में तैयार फ्लोरल प्रिंट का कुर्ता भी रिपब्लिक डे पर खूबसूरत लुक देगा। इस तरह के कुर्ते को आप जींस और पंजाबी जूतियों के साथ मैच करें। फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए ये लुक कंफी और स्टाइलिश दिखेगा। 

जान्हवी कपूर
आप चाहें तो जान्हवी कपूर की तरह व्हाइट और फ्लोरल प्रिंट की रेशमी धागों से कढ़ाई वाली साड़ी को भी चुन सकती हैं। हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ नो ज्वैलरी में आप मिनिमम लुक को कैरी करें। ये ट्रेडिशनल और फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी के लिए परफेक्ट लुक दिखेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें