सर्दियों की शादी के लिए अपनाएं ये स्टाइलिंग टिप्स, दिखेंगी स्टाइलिश और नहीं लगेगी ठंड

Winter Fashion Syling For Wedding Seson: नवंबर के महीने से शादी का सीजन शुरू हो जाता है। ऐसे में इस दौरान खूब ठंड भी होती है। इस ठंड में खुद को स्टाइल करने के लिए आप इन टिप्स को अपना सकती हैं।

offline
सर्दियों की शादी के लिए अपनाएं ये स्टाइलिंग टिप्स, दिखेंगी स्टाइलिश और नहीं लगेगी ठंड
Avantika Jain लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Sat, 2 Dec 2023 11:08 AM

सर्दी के मौसम में शादियों का सीजन शुरू हो जाता है। इस दौरान महिलाओं पर उनका फैशन स्टाइल भारी पड़ जाता है। दरअसल, शादियों में महिलाएं स्टाइलिंग के चक्कर में शॉल और स्वेटर को अवॉइड करती हैं। ऐसे में सर्द हवाएं आपको बीमार कर सकती हैं। ऐसे में स्टाइलिंग के साथ-साथ ठंड से बचना भी बेहद जरूरी होता है। यहां देखिए स्टाइलिश के साथ-साथ ठंड से बचने के लिए फैशन टिप्स।

फैब्रिक पर दें ध्यान 
वेडिंग सीजन के दौरान स्टाइलिश दिखने के साथ ही गर्म रहने के लिए आपको फैब्रिक पर ध्यान देना चाहिए। सर्दियों के लिए वेलवेट का कपड़ा सबसे अच्छा माना जाता है। ऐसे में आप इस फैब्रिक में ब्लाउज या फिर सूट बनवा सकती हैं। अगर आप अच्छी वैलवेट लेती हैं तो इसकी साड़ी भी काफी अच्छी लगती है।

लहंगे के नीचे पहनें स्नीकर्स
ठंड से बचने के लिए पैरों को कवर करना जरूरी है। इन दिनों लहंगे के साथ स्नीकर्स पहनना काफी ट्रेंड में है। ऐसे में ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश दिखने के लिए आप बाजार से मैचिंग के स्नीकर्स खरीद सकती हैं। साड़ी या फिर लहंगे के नीचे शाइनिंग वाले स्नीकर्स पहने जा सकते हैं।

एथनिक जैकेट पहनें
एथनिक जैकेट भी काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं। ठंड से बचाव करने के लिए आप इस तरह की जैकेट को कैरी कर सकती हैं। ये लॉन्ग या शॉर्ट पैटर्न में हो सकती है। इसे साड़ी के साथ पहनने पर स्टाइलिश लुक आता है

थर्मल से बचेगी ठंड 
अगर आप सूट, साड़ी या फिर लहंगा पहन रही हैं तो थर्मल को कैरी कर सकती हैं। ठंड बचाने के लिए ये सबसे बेस्ट है। ये अलग-अलग पैटर्न में आती है, आप अपने ब्लाउड और नेक डिजाइन के मुताबिक इन्हें चुन सकते हैं। इसे हर तरह की आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है।

सुंदरता में चार चांद लगाती हैं एक्सेसरीज, स्टाइलिंग के लिए जानिए बेस्ट टिप्स

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

शुभकामनाएंं

Fashion Tips
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन