फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनFashion Mistakes Doing Men: मर्दों के इन ड्रेसिंग सेंस को महिलाएं अक्सर करती हैं नापसंद

Fashion Mistakes Doing Men: मर्दों के इन ड्रेसिंग सेंस को महिलाएं अक्सर करती हैं नापसंद

Fashion Mistakes Doing Men: पुरुष ज्यादातर फैशन और ट्रेंड के मामले में पीछे ही रहते हैं और अक्सर वो पहनना पसंद करते हैं जो उन्हें कंफर्टेबल लगता है लेकिन मर्दों के ये कपड़े महिलाएं नहीं करती पसंद।

Fashion Mistakes Doing Men: मर्दों के इन ड्रेसिंग सेंस को महिलाएं अक्सर करती हैं नापसंद
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 23 Aug 2023 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

महिलाएं ज्यादातर अपने कपड़ों और मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं। साथ ही हमेशा लेटेस्ट ट्रेंड और फैशन को फॉलो करना पसंद करती हैं। लेकिन बात जब मर्दों के फैशन सेंस की आती है तो ज्यादातर को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि क्या ट्रेंड में है और क्या लेटेस्ट है। अक्सर वो वहीं कपड़े और एक्ससेरीज पहनना पसंद करते हैं जो कंफर्टेबल हो। लेकिन कई बार कंफर्टेबल के चक्कर में वो कुछ ऐसा पहन लेते हैं जो महिलाओं को जरा भी पसंद नहीं आता। तो अगर आप किसी महिला को इंप्रेस करना चाहते हैं तो भूलकर भी इस तरह के कपड़ने ना पहनें।

फंकी शर्ट या सूट्स
हर कोई रणवीर सिंह नहीं बन सकता। ज्यादातर महिलाओं को फंकी डिजाइन और कलर के सूट्स, शर्ट, पैंट्स मर्दों पर नहीं अच्छे लगते। खासतौर पर बात जब उनके लवर की हो, ऐसे में वो ज्यादातर डैशिंग, हैंडसम लुक के लिए फंकी कपड़ों को नहीं पसंद करतीं।

बहुत ज्यादा ब्राइट कलर
फंकी डिजाइन, फ्लोरल प्रिंट की तरह ही मर्दों के ऊपर बहुत ज्यादा नियॉन या ब्राइट कलर को महिलाएं नहीं पसंद करती। साथ ही इस तरह के कलर पहनने के मामले में रिस्की होते हैं और हर किसी की पर्सनैलिटी पर जंचते नही हैं।

लो वेस्ट जींस
वैसे तो लो वेस्ट जींस इन दिनों फैशन से बाहर है। लेकिन पुरुषों के फैशन सेंस में इस तरह की जींस को शामिल नहीं किया जाता है। खासतौर पर जब आप किसी डेट के लिए जा रहे हों। महिलाएं लो वेस्ट जींस को पुरुषों के लिए ज्यादा ही स्किन शो ऑफ मानती हैं। 

कैप्री शार्ट
वुमन पुरुषों के अट्रैक्टिव लुक के लिए शार्ट्स को जितना पसंद करती हैं। कैप्री शार्ट को उतना ही नापसंद। अगर आप घर में रहकर कंफर्टेबल और हॉट लुक चाहते हैं तो भूलकर भी कैप्री शार्ट को पहनने की गलती ना करें।

स्लोगन लिखे टीशर्ट
वैसे तो टीशर्ट मैंस को हैंडसम और अट्रैक्टिव लुक देते हैं और महिलाओं को भी खूब पसंद आते हैं। लेकिन टीशर्ट पर लिखे स्लोगन और वनलाइनर जरा संभालकर चुनें। नहीं तो इंप्रेशन का कबाड़ा हो सकता है।