फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनबिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट की रेस में शामिल ये हसीना असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस

बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट की रेस में शामिल ये हसीना असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस

priyanka chahar race in bigg boss 16 finalist: फाइनलिस्ट की रेस में शामिल बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस है और सोशल मीडिया पर गॉर्जियस फोटोज शेयर करती रहती हैं।

बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट की रेस में शामिल ये हसीना असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 11 Jan 2023 02:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 अब आखिरी पड़ाव में पहुंच चुका है। फिनाले की रेस के लिए घर में घमासान मचा है। वहीं घर के बाहर लोग अपने पसंदीदा घरवाले को फिनाले में देखना चाह रहे हैं और जमकर वोट कर रही हैं। फाइनलिस्ट की इस रेस में प्रियंका चाहर भी शामिल हैं। घर में अपने बिंदास अंदाज की वजह से सबकी चहेती बन गईं प्रियंका टेली सोप में पहले ही फैंस का दिल जीत चुकी हैं। 

असल जिंदगी में हैं ग्लैमरस
सीधी और संस्कारी लड़की का किरदार निभाने वाली प्रियंका चाहर असल जिंदगी में ग्लैमर से जरा भी परहेज नहीं करती हैं। जिसका सबूत है उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें। जिसमे वो बोल्ड अंदाज में पोज देते दिख रही हैं।  

बैकलेस टॉप में दिख रहीं कमाल
बैकलेस टॉप से लेकर शार्ट ड्रेस में प्रियंका काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं उनका ये अंदाज भी फैंस को पसंद आता है। दो मिलियन फॉलोअर के साथ प्रियंका अक्सर अपने लुक्स की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। जिसमे स्टाइलिश दिखती हैं। 

बिग बॉस के घऱ में भी प्रियंका वीकेंड के वार पर खूबसूरत अंदाज में रेडी होती दिख चुकी हैं। गहरे गले और बैकलेस ब्लाउज में मिस चाहर का गॉर्जियस अंदाज देखने को मिलता है। 

देखें कियारा आडवाणी के दुल्हन के जोड़े में सजी तस्वीरें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें