फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनभूमि पेडनेकर व्हाइट ड्रेस में लग रहीं गॉर्जियस, लंच डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है लुक

भूमि पेडनेकर व्हाइट ड्रेस में लग रहीं गॉर्जियस, लंच डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है लुक

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इस बार भूमि की खूबसूरती ने फैंस को इंप्रेस कर लिया जब वो सफेद रंग के कपड़ों में दिखीं।

भूमि पेडनेकर व्हाइट ड्रेस में लग रहीं गॉर्जियस, लंच डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है लुक
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 Feb 2023 08:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर लेटेस्ट फोटोशूट में उनका हॉट लुक फैंस को क्रेजी कर रहा था। फिल्मों में भले ही भूमि सीधी सादी लड़की का रोल प्ले करती दिखती हों। लेकिन असल जिंदगी में वो बाकी एक्ट्रेस की तरह ही गजब की ग्लैमरस हैं और अक्सर बोल्ड लुक्स से चर्चाएं बटोर लेती हैं। वहीं मिस पेडनेकर का फैशन सेंस भी शानदार है। डीप नेकलाइन और बस्ट एरिया को शो ऑफ करते ड्रेसेज में वो स्लिम फिगर दिखा ही देती हैं। लेकिन इस बार भूमि का लुक हर किसी को इंप्रेस करने के साथ ही लड़कियों के लिए कॉपी करने के लिए भी बेस्ट है।

लंच डेट के लिए परफेक्ट है भूमि का ये लुक
वैसे भी वैलेंटाइन वीक शुरू होने वाला है। अगर आप फ्रेंड्स के साथ लंच डेट पर या किसी समवन स्पेशल के साथ शॉपिंग के बहाने डेट पर जाने की सोच रही हैं तो इस तरह की ड्रेस खूबसूरत लगेगी। भूमि ने स्टोर लांच के लिए एली साब के कलेक्शन से ली सफेद रंग की मिडी ड्रेस को चुना है। जिसकी लांग लेंथ और बिशप फुल स्लीव डिजाइन के साथ कॉलर अट्रैक्टिव दिख रहा है। जिसे भूमि ने सुर्ख लाल लिपस्टिक और रेड प्वाइंटेड पम्प्स के साथ पेयर किया है। 
 

ब्लैक ड्रेस थी कमाल
पिछले दिनों भूमि ने ब्लैक कलर की शियर ड्रेस में फोटोज शेयर की थी। जिसमे ब्लैक शिमरी ब्रालेट डिजाइन के साथ लांग कोट को पेयर किया गया था। टाइट फिटिंग की लांग स्कर्ट के साथ पहना ये आउटफिट काफी ग्लैमरस दिख रहा था। जिसे भूमि ने सॉफ्ट ब्राउन स्मोकी आईज और पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ पेयर किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें