फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनभूमि पेडनेकर ने कटआउट गाउन पहन दिखाया हॉट लुक, टोन्ड फिगर किया फ्लॉन्ट

भूमि पेडनेकर ने कटआउट गाउन पहन दिखाया हॉट लुक, टोन्ड फिगर किया फ्लॉन्ट

Bhumi Pednekar Latest Photos: भूमि पेडनेकर ने हाल ही में हरे रंग के बेकलेस गाउन में अपने अट्रैक्टिव लुक को शेयर किया है। एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखें उनका लुक्स-

भूमि पेडनेकर ने कटआउट गाउन पहन दिखाया हॉट लुक, टोन्ड फिगर किया फ्लॉन्ट
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में हॉट और सिजलिंग लुक को फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हरे रंग के कटआउट गाउन में फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन के साथ अपने दिलकश लुक को शेयर किया है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और ग्लैमरस दिख रही हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस को टोन्ड फिगर और एब्स फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। भूमि के इस रेट्रो लुक की डिटेल्स यहां देखें-  

कैज़ुअल, वेस्टर्न या इंडियन, भूमि सभी ऑउटफिट में लाजवाब लगती हैं। इस तस्वीर में भूमि ने ग्रेटेल जेड मिलानो की ड्रेस को कैरी किया है, जिसे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय और शुभी कुमार ने स्टाइल किया है। इसी के साथ मेकअप सोनिक सरवटे और आरुष मेहरा ने किया था।
 

आउटफिट में दिखीं टोन्ड बॉडी

भूमि पेडनेकर का बैकलेस साटन गाउन हरे रंग के पन्ना शेड में आता है जिसमें कट-आउट डिजाइन, हॉल्टर नेक और फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन के साथ फुल-लेंथ रैपराउंड बॉटम है। इस ऑफशोल्डर-बैकलेस आउटफिट में एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट किया है। 

 

मेकअप से मिला रेट्रो लुक

भूमि ने अपने दिन के लुक को गोल्डन हूप्स इयरिंग और हाथों पर कई सिल्वर रिंग्स और हाई-हील पंप्स के साथ एक्सेसराइज किया है। इसी के साथ भूमि ने अपने बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ मेसी बन में लपेटा है। एक्ट्रेस ने अपने लुक में मेकअप कम से कम रखते हुए न्यूड लिप शेड, मैचिंग आई शैडो, ब्लश गाल, डार्क ब्रो, बीमिंग हाइलाइटर, विंग्ड आईलाइनर, कोहल आइज कैरी की है।

नेट के दुपट्टे के नीचे डीप नेक ब्लाउज पहने भूमि पेडनेकर ने दिखाईं बोल्ड अदाएं, देखें तस्वीरें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें