फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनगर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो लिनेन साड़ियां हैं बेस्ट, आलिया भट्ट के लुक्स से लें टिप्स

गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो लिनेन साड़ियां हैं बेस्ट, आलिया भट्ट के लुक्स से लें टिप्स

Right Saree Fabric For Summer: गर्मियों में साड़ी पहनकर रेडी होना है तो आलिया भट्ट की इन साड़ी लुक को देख इंस्पिरेशन ले सकती हैं। साथ ही साड़ी का ये फैब्रिक कंफर्टेबल होगा और ड्रैप करने में आसान लगेगा

गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो लिनेन साड़ियां हैं बेस्ट, आलिया भट्ट के लुक्स से लें टिप्स
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Jun 2023 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मियों के बढ़ते तापमान में अगर कोई आपसे साड़ी पहनकर रेडी होने के लिए कह दें। जरूर ही आप सोचेंगी कि अब 6 मीटर लंबी साड़ी पहनने का झंझट कौन पाले। लेकिन आलिया भट्ट के इन लुक्स को देखने के बाद आप खुद ब खुद साड़ी पहनकर रेडी होना चाहेंगी। वैसे भी साड़ी वर्सेटाइल ड्रेस है। जिसे आप किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। बस जरूरत है साड़ी के फैब्रिक और वर्क का ध्यान रखने की। अगर आपको गर्मियों में साड़ी पहनकर रेडी होना है तो लिनेन या कॉटन की साड़ियां बेस्ट हैं। इन साड़ियों की ये खासियत जान आप भी इसे पहनना पसंद करेंगी।

कंफर्टेबल
लिनेन और कॉटन की साड़ियां गर्मियों में बॉडी को कूल बनाती हैं। इसके साथ ही इनका फैब्रिक इतना सॉफ्ट होता है कि आसानी से कैरी किया जा सकता है। तो अब आप लिनने की साड़ियों के साथ बिल्कुल ग्रेसफुल अंदाज में रेडी हो सकती हैं। 

स्टाइलिश प्रिंट
आजकल डिजाइनर साड़ियां भी कॉटन और लिनेन फैब्रिक में आसानी से मिल जाती हैं। जिसमे खूबसूरत प्रिंट और डिजाइन होते हैं। इनसे आपको परफेक्ट और स्टाइलिश लुक मिलेगा। 

ड्रैप करना है आसान
बिल्कुल सॉफ्ट और लाइटवेट फैब्रिक होने की वजह से लिनेन और कॉटन की साड़ियों को ड्रैप करना काफी आसान होता है। इसके साथ ही ये काफी आसानी से कैरी की जा सकती है। फिर चाहे आप ओपन पल्ला में साड़ी ड्रैप किए हों या फिर प्लीट्स में।

आलिया भट्ट के लुक्स से लें टिप्स
आलिया भट्ट की ये व्हाइट प्रिंटेड साड़ियां समर सीजन में रेडी होने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। वेडिंग पार्टी से लेकर कैजुअल पार्टी में आप इस तरह की व्हाइट प्रिंटेड और बॉर्डर वाली साड़ियों को अलग तरीके से स्टाइल कर रेडी हो सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें