फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनडेढ़ लाख की ड्रेस पहन अनुष्का शर्मा ने इवेंट में मारी एंट्री पर लाइमलाइट चुरा ली सिल्वर चेन हील्स ने

डेढ़ लाख की ड्रेस पहन अनुष्का शर्मा ने इवेंट में मारी एंट्री पर लाइमलाइट चुरा ली सिल्वर चेन हील्स ने

Anushka Sharma: विराट कोहली के साथ स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड में पहुंची अनुष्का शर्मा अपनी स्लिम फिगर से हर किसी को हैरान करती दिखीं। तो वहीं उनकी बेहद मंहगी ड्रेस से ज्यादा चर्चे फुटवियर के हो रहे।

डेढ़ लाख की ड्रेस पहन अनुष्का शर्मा ने इवेंट में मारी एंट्री पर लाइमलाइट चुरा ली सिल्वर चेन हील्स ने
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Mar 2023 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड्स में स्पोर्ट्समैन के साथ ही फिल्मी हसीनाओं के भी जलवे देखने को मिले। इस अवॉर्ड फंक्शन में विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा पहुंची तो वहीं पापा प्रकाश पादुकोण के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएं। पर्पल रंग की ड्रेस पहनकर अवॉर्ड अटेंड करने पहुंची अनुष्का शर्मा की फिगर हर किसी को हैरान कर रही थी। जबरदस्त स्लिम फिगर की मालकिन अनुष्का को देखकर यकीन करना मुश्किल था कि उन्होंने 2 साल पहले ही बेटी को जन्म दिया है। 

पहनी बेहद कोस्टली ड्रेस
अवॉर्ड फंक्शन में अनुष्का शर्मा ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी। जिसकी ऑफ शोल्डर और फिगर फिटिंग डिजाइन बेहद खास थी। वहीं इस ड्रेस के साइड में ब्लैक कलर की चैन को शोऑफ किया गया था। साइड में छोटी सी स्लिट इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी दिख रही थी। न्यूड पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक  और लाइट टोन मेकअप अनुष्का को गॉर्जियस दिख रहा था। 

ड्रेस की कीमत है खास
अनुष्का शर्मा ने आस्ट्रेलियन फैशन डिजाइनर Toni Maticevski के कलेक्शन से इस ड्रेस को चुना था। जिसकी कीमत भी बेहद खास थी। अमेरिकन डॉलर 1795 की इस ड्रेस को भारतीय रुपये में खरीदने के लिए पूरे 1,47,591 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

हील्स ने चुराई लाइमलाइट
इतनी महंगी ड्रेस के साथ अनुष्का ने बेहद स्टाइलिश और हटके डिजाइन की हील्स को चुना था। ब्लैक कलर की इस सैंडिल में एक स्ट्रैप के साथ एंकल पर सिल्वर चेन ऐड की गई थी। जो सैंडिल में ग्लैमर जोड़ रही थी। ऐसे में लोगों की निगाहें उनकी हील्स पर ही अटक गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें