फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशननेशनल अवॉर्ड में आलिया भट्ट पहनकर पहुंची शादी वाली साड़ी, इन 5 ट्रिक्स ने दिया वेडिंग से सुंदर लुक

नेशनल अवॉर्ड में आलिया भट्ट पहनकर पहुंची शादी वाली साड़ी, इन 5 ट्रिक्स ने दिया वेडिंग से सुंदर लुक

Alia Bhatt Latest Photos:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया भट्ट ने अपनी शादी की साड़ी को कैरी किया। देखिए, लुक की डिटेल्स

नेशनल अवॉर्ड में आलिया भट्ट पहनकर पहुंची शादी वाली साड़ी, इन 5 ट्रिक्स ने दिया वेडिंग से सुंदर लुक
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 Oct 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कई सेलेब्स को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यही वजह है कि उनका लुक काफी चर्चा में आ गया है और उनके फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जानिए क्या है इस लुक में खास-

पहनी शादी वाली साड़ी

अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया भट्ट ने अपनी वेडिंग आउटफिट को कैरी किया था। ये आउटफिट एक बेहद खूबसूरत साड़ी है जिसमें आलिया भट्ट कहर ढा रही हैं। ये साड़ी आइवरी रंग की है, जिसे पहनकर आलिया ने एक शानदार लुक क्रिएट किया है। अपनी आउटफिट रिपीट करके आलिया ने इस बात को साबित कर दिया है कि कपड़ों को दोहराना ठीक है। 

क्या शादी वाले दिन से ज्यादा खूबसूरत दिखीं?

एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ का मानना है कि आलिया वेडिंग डे से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। अगर दोनों फोटो को कंपेयर किया जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि साड़ी भले ही सेम है, लेकिन दोनों लुक काफी डिफरेंट हैं। यहां जानिए 5 ऐसी ट्रिक्स जिनकी मदद से आलिया ने वेडिंग डे से ज्यादा खूबसूरत लुक क्रिएट किया।

- शादी के लुक के लिए आलिया ने बालों को खुला रखा था, वहीं अवॉर्ड फंक्शन के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरत बन बनवाया है। जिसे उन्होंने आउटफिट की मैचिंग वाले गुलाब से सजाया।

- इस लुक को सुंदर बनाने के लिए आलिया ने खूबसूरत ईयररिंग्स को कैरी किया है। इस तरह के ईयररिंग्स पहनने के बाद लुक काफी रॉयल और सोबर लगता है।

- एक्ट्रेस का चोकर भी लुक में चार चांद लगा रहा था। उन्होंने मोती से बने चोकर को कैरी किया था जो उनकी साड़ी के साथ काफी अच्छा लग रहा है।

- आलिया के वेडिंग लुक में उन्होंने बिंदी नहीं लगाई थी और लेटेस्ट लुक में उन्होंने लाल रंग की बिंदी लगाई है। जिसकी वजह से लुक काफी हद तक इंहेंस हो रहा है।  

-एक्ट्रेस का मेकअप भी काफी शानदार था। शादी के लिए अदाकारा ने बहुत सोबर लुक क्रिएट किया था हालांकि, अवॉर्ड फंक्शन के लिए भी उन्होंने लुक को सिंपल रखा। वहीं उनके आई मेकअप ने लुक में चार चांद लगा दिए।

हल्के रंग के ब्राइडल लहंगे में खुद को आलिया भट्ट की तरह करें स्टाइल, दिखेंगी स्टनिंग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें