Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनisha ambani photos from pre wedding cruise bash comes out see gorgeous look

अंबानी खानदान की लाडली ने भाई के प्री वेडिंग में पहने ऐसे कपड़ें, हीरोइनें भी देखती रह गईं फोटोज

Isha Ambani: छोटे भाई के प्री वेडिंग क्रूज पार्टी में ईशा अंबानी ने पहने थे ऐसे-ऐसे कपड़े। फोटोज के साथ कपड़ों की पूरी डिटेल भी आ गई सामने।

Aparajita लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 06:55 PM
हमें फॉलो करें

नीता अंबानी की तरह ही लाडली ईशा अंबानी भी कुछ कम खूबसूरत नही है। छोटे भाई के प्री वेडिंग क्रूज पार्टी में ईशा ने ऐसे-ऐसे कपड़े पहने कि हर कोई बस देखता रह गया होगा। वहीं अब क्रूज पार्टी के खूबसूरत लुक की फोटोज सामने आई हैं। जिसमे ईशा के ग्लैमरस और क्लासी लुक पर सब फिदा हो गए हैं। हर एक ड्रेस में ईशा अंबानी कमाल दिख रही हैं। ईशा अंबानी की इन फोटोज को स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है। जिसे देखने के बाद कटरीना कैफ भी तारीफ किए बगैर नहीं रह पाईं।

isha ambnai

पहन लिया 1953 का गाउन

ईशा अंबानी ने भाई की क्रूज पार्टी के लिए बिल्कुल रेयर और अनोखे ड्रेसेज को चुना है। लक्जरी ब्रांड डायोर के 1953 के रेयर कलेक्शन से चुने गए ऑफ शोल्डर फ्लोरल प्रिंट और लैस डिटेलिंग वाली मैक्सी ड्रेस में ईशा कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं।

isha ambani

गिंगम ड्रेस के साथ पेयर किया शिमरी कार्डिगन

वहीं दूसरी पिक में ईशा अंबानी ने गिंगम प्रिंट यानी चेक प्रिंट की फिलॉसफी ब्रांड की ड्रेस को गुची के शिमरी कार्डिगन के साथ पेयर किया है। जिसका बस्ट एरिया कॉर्सेट डिजाइन का था। वहीं फ्रंट स्लिट ड्रेस को खूबसूरत बना रही थी।

लाइम ग्रीन टोन ड्रेस से स्टड ईयरिंग्स और मिनिमम मेकअप परफेक्ट दिख रहा था।

ब्लैक गाउन में लग रहीं डीवा

पार्टी के लिए रेडी ईशा अंबानी का आशी स्टूडियो से पिक किया गया ब्लैक गाउन क्लासी लुक दे रहा था। फिगिर फिटिंग के साथ शियर फैब्रिक के साथ ग्लैमरस लुक शानदार दिख रह था। विंग आईलाइनर, ड्रामेटिक हेयरस्टाइल में ईशा किसी मॉडल से कम नहीं दिख रहीं।

स्कर्ट टॉप में दिखीं हसीन

वहीं हाई स्लिट क्रीम कलर की स्कर्ट जिस पर गोल्डन वर्क वेस्ट पर किया गया था। साथ में सिंपल से टॉप को मैच किया गया है और इस लुक में ईशा अंबानी का लुक को स्मोकी आईज, स्लीक हेयरस्टाइल और डायमंड स्टड और नेकपीस के साथ पेयर किया है।

isha ambani

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें