Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनhow to drape dupatta on lehenga for plus size to look slim

Dupatta Draping For Plus Size:मोटे फिगर पर लहंगे के साथ ऐसे करें दुपट्टा कैरी, मिलेगा स्लिम लुक

प्लस साइज हैं तो लहंगे के साथ इस तरह से दुपट्टा ड्रैप करने से स्लिम लुक देखने को मिलता है।

Aparajita लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 05:55 PM
हमें फॉलो करें

जिन महिलाओं की कमर चौड़ी होती है। उन्हें अक्सर लहंगा पहनना अच्छा नहीं लगता है। जिसका कारण है लहंगे में मोटापा ज्यादा नजर आना। लेकिन दुपट्टे को अगर सही तरीके से ड्रैप किया जाए तो लहंगे में भी स्लिम लुक आसानी से मिल सकता है। खासतौर पर वो लड़कियां जो दुल्हन बनने वाली हैं और लहंगा पहन रही हैं। उन्हें लहंगे पर दुपट्टा ड्रैपिंग की ये स्टाइल जरूर देख लेनी चाहिए।

साड़ी स्टाइल

लहंगे में अगर आप स्लिम लुक चाहती हैं तो लहंगे के ऊपर दुपट्टे को साड़ी के पल्लू की तरह ड्रैप करें। बांएं कंधे पर प्लीट्स बनाकर दुपट्टे को सेट करें और राइट साइड की कमर पर टक करें। ये स्टाइल स्लिम दिखाने में मदद करेगी।

दोनों कंधों पर करें ड्रैप

दुपट्टे के एक सिरे को पकड़कर कंधे पर पिनअप करें। इसी तरह से दूसरे हिस्से को भी बैक साइड से लाकर कंधे पर पिन करें। फिर बीच में कमर पर बेल्ट लगाएं। इससे स्लिम लुक दिखता है।

वन साइड दुपट्टा

अगर आप दुल्हन बनने वाली हैं तो दुपट्टे को एक कंधे पर पिन कर आगे की तरफ लहंगे में टक करें। पीछे की तरफ से सिर पर पल्लू रखकर दुपट्टे को खुला छोड़ दें और हाथ से पकड़ें।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें