Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनalia bhatt looks summer fresh ready in house of cb dress worth 17k for book launch event

Alia Bhatt: फ्लोरल ड्रेस में गजब की अट्रैक्टिव दिख रहीं आलिया भट्ट, लड़कियां होगी ऐसे तैयार तो बस मिलेंगी तारीफें

आलिया भट्ट का लेटेस्ट लुक सामने आया है। बुक लॉन्च के मौके पर पहुंची आलिया ने पेस्टल यलो शेड की फ्लोरल ड्रेस कैरी की है। जिसमे उनका लुक काफी अट्रैक्टिव दिख रहा है।

Aparajita लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 05:56 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट यूं ही फैशन आइकन नहीं बन गईं। उनका हर लुक काफी इंट्रेस्टिंग दिखता है। अपने बुक लांच के मौके पर पहुंची आलिया भट्ट का क्लीन लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा था। फ्लोरल ड्रेस में रेडी आलिया भट्ट को देखकर फैंस भी तारीफ कर रहे हैं। वैसे गर्ल्स चाहें तो आलिया भट्ट के इस लुक को देखकर इंस्पायर हो सकती हैं और इस तरह के लुक को क्रिएट कर सकती हैं।

आलिया भट्ट का समर फ्रेश रेडी लुक

आलिया भट्ट ने बुक लॉन्च के लिए फैशन लेबल हाउस ऑफ सीबी की ड्रेस को पहना था। पेस्टल यलो शेड की ड्रेस पूरी तरह से समर के लिए परफेक्ट थी। वहीं इस ड्रेस की नूडल स्ट्रैप और स्क्वेअर शेप नेकलाइन काफी रोमांटिक लुक दे रही थी। जिसे आलिया ने केवल ईयररिंग्स के साथ पेयर किया है। जिसकी वजह से पूरा अटेंशन इस कॉटन की मिडी ड्रेस पर ही अटक गया है। वहीं शार्ट ब्लो ड्राई हेयर और मिनमिम मेकअप लुक को कंप्लीट कर रहा है।

लड़कियां कॉपी कर सकती हैं ये लुक

अगर आप मूवी डेट या समर में किसी स्पेशल ओकेजन के लिए रेडी हो रही हैं तो इस तरह के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। स्ट्रैपी मैचिंग हील्स के साथ आप मिनिमम मेकअप ट्राई करें। लिप ग्लॉस और हाईलाइटर के साथ मेकअप को कंप्लीट करें और आलिया भट्ट के जैसे लुक को रीक्रिएट करें। ध्यान रहे कि ड्रेस के साथ ब्रेसलेट या ईयररिंग्स परफेक्ट लुक देंगे। आप चाहें तो ट्रेंडी हैंडबैग भी पेयर कर सकती हैं।

आलिया भट्ट की ड्रेस की कीमत

आलिया भट्ट की इस फ्लोरल ड्रेस को आसानी से बजट में फिट नहीं किया जा सकता है। हाउस ऑफ सीबी की इस कॉटन मिडी ड्रेस की कीमत है 169 पाउंड यानी इंडियन करेंसी में इसकी कीमत है 17,875 रुपये। जो हर लड़की के बजट में आसानी से फिट नहीं बैठेगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें