Disha Patani: दिशा पाटनी की फ्लालेस दिखती स्किन का राज है ये बातें

दिशा पाटनी 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक्स के साथ ही फ्लालेस स्किन की वजह से भी हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं। जानें क्या है उनकी चमकती स्किन और नो मेकअप लुक के खास होने की वजह।

disha patani skin care secrets
Aparajita लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 12:06 PM
हमें फॉलो करें

दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को मदहोश करती हैं। लेकिन साथ ही उनकी खूबसूरती और फ्लालेस स्किन भी हर किसी का ध्यान खींच लेती है। इंस्टाग्राम में शेयर हर सेल्फी में उनकी चमकती स्किन नजर आती है। दिशा पाटनी की इतनी फ्लालेस और चमकती स्किन का राज उनका रूटीन और एक्सरसाइज है। साथ ही मेकअप का तरीका, जो हमेशा उनकी स्किन को ग्लोई बनाता है।

मेकअप हटाना है जरूरी

दिशा पाटनी मेकअप हटाकर सोने के साथ ही जिम में वर्कआउट के वक्त भी चेहरे पर किसी तरह का मेकअप अप्लाई नहीं करती हैं। वर्कआउट के वक्त चेहरे पर मेकअप लगाने से पोर्स बंद होने लगते हैं, जिसकी वजह से एक्ने निकल आते हैं। दिशा पाटनी केवल मॉइश्चराइजर और लिप बॉम का इस्तेमाल एक्सरसाइज क वक्त करती हैं।

स्किन केयर रूटीन को डेली फॉलो करती हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी क्लियर और हेल्दी स्किन के लिए सिंपल स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं। दिशा पाटनी बताती हैं को वो फजफ्री क्लीजिंग पर भरोसा करती हैं। साथ ही टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग को डेली फॉलो करती हैं। स्किन को हेल्दी रखने का ये सबसे आसान तरीका है।

मेकअप के साथ स्किन केयर को शामिल करती है दिशा पाटनी

दिशा पाटनी अगर काम नहीं कर रहीं होती है तो शिमरी हाईलाइटर और ब्लश को स्किप कर देती हैं।

आंखों की खूबसूरती का राज है मस्कारा

दिशा पाटनी के आई मेकअप को खास बनाने का राज मस्कारा है। वो मस्कारा लगाना नहीं भूलती हैं।

ऐप पर पढ़ें