फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइल ब्यूटीBeauty Secret: पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरत स्किन का राज है ये ब्यूटी रूटीन, आप भी आजमा लें

Beauty Secret: पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरत स्किन का राज है ये ब्यूटी रूटीन, आप भी आजमा लें

Beauty Secret: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी खूबसूरती के साथ ही ग्लोइंग स्किन की वजह से भी अटेंशन चुरा लेती हैं। उनकी खूबसूरती को बढ़ाते हैं ये खास ब्यूटी प्रोडक्ट। जिन्हें आप भी आजमा सकती हैं।

Beauty Secret: पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरत स्किन का राज है ये ब्यूटी रूटीन, आप भी आजमा लें
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी खूबसूरती की वजह से फैंस की चहेती हैं। उनकी ग्लास जैसी स्किन अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। अगर आप सोच रही हैं कि ऐसी ही स्किन आपको भी मिल जाए। तो इसके लिए माहिरा खान के बताए इन ब्यूटी टिप्स को अपने रूटीन में शामिल करना पड़ेगा। ये आपको खूबसूरत और फ्लॉलेस स्किन पाने में मदद करेगा। इसमे होममेड फेस पैक से लेकर खास तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट शामिल हैं। तो जानें क्या है माहिरा खान का ब्यूटी सीक्रेट।

लेमन-हनी मास्क
माहिरा खान ने अपने ब्यूटी सीक्रेट को शेयर करते हुए बताया था कि उनकी मां ग्लोइंग स्किन के लिए नींबू और हनी का फेस मास्क लगाने की सलाह देती हैं। नींबू के कटे हुए स्लाइस पर शहद को लगाकर चेहरे पर हल्के हाथ से रगड़ें। करीब 10-15 मिनट तक छोड़ दें और फिर ठंडे पानी से साफ कर लें। 

शीट मास्क
मेकअप से पहले वो शीट मास्क को अप्लाई करना नहीं भूलती हैं। स्किन को मॉइश्चराइज करने के लिए वो मॉइश्चराइजर से पहले शीट मास्क लगाना नहीं भूलती। मेकअप से पहले अंदर से हाइड्रेट करना जरूरी रहता है। इसके लिए माहिरा खान शीट मास्क का इस्तेमाल जरूर करती है। जिससे मॉइश्जराइजर आसानी से स्किन में सोख लेता है। 

सनस्क्रीन
स्किन की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सूरज की हार्मफुल किरणों से बचाना जरूरी है। माहिरा सनस्क्रीन को लगाना नहीं भूलती। सनब्लॉक स्किन को हार्मफुल किरणों से बचाने में मदद करता है। 

फेशियल ऑयल
स्किन को हाइड्रेट करने के लिए माहिरा खान फेशियल ऑयल की फैन हैं। वॉग के साथ इंटरव्यू में माहिरा ने बताया था कि स्किन पर वो बादाम का तेल इस्तेमाल करती हैं। बादाम का तेल इतना लाइट होता है कि पोर्स को बंद नहीं करता। स्किन को शाइनिंग और स्मूद बनाने के लिए इसे मॉइश्चराइजर के ऊपर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।