फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल ब्यूटीबिजी वर्किंग वुमन के लिए बेहद काम के हैं ये ब्यूटी टिप्स, मिनटों में हो जाएंगी तैयार

बिजी वर्किंग वुमन के लिए बेहद काम के हैं ये ब्यूटी टिप्स, मिनटों में हो जाएंगी तैयार

Beauty Tips For Busy Working Women: सुबह नाश्ता बनाने से लेकर घर के कामकाज को निपटाते-निपटाते खुद के ऑफिस के लिए रेडी होने के लिए उनके पास थोड़ा ही समय बचता है। अगर आपका भी रोजमर्रा यही रूटिन है और कभ

बिजी वर्किंग वुमन के लिए बेहद काम के हैं ये ब्यूटी टिप्स, मिनटों में हो जाएंगी तैयार
Manju Mamgainलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Beauty Tips For Busy Working Women: वर्किंग महिलाओं के लिए सुबह का समय काफी भागदौड़ भरा रहता है। सुबह नाश्ता बनाने से लेकर घर के कामकाज को निपटाते-निपटाते खुद के ऑफिस के लिए रेडी होने के लिए उनके पास थोड़ा ही समय बचता है। अगर आपका भी रोजमर्रा यही रूटिन है और कभी भी अच्छी तरह तैयार होकर ऑफिस के लिए नहीं निकल पाती हैं तो ये 5 मिनट ब्यूटी टिप्स आपके बहुत काम आ सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे-

ठंडे पानी से मुंह धोएं-
सुबह उठते ही अगर आप अपने चेहरे पर पफीनेस और इंफ्लेमेशन जैसी समस्या महसूस करते हैं तो अपने चेहरे को ठंडे पानी से धोकर त्वचा को एलर्ट करें। ऐसा करने से चेहरे की पफीनेस और इंफ्लेमेशन को कम किया जा सकता है। 

मल्टीपर्पस मेकअप प्रोडक्ट-
अपनी मेकअप किट में मल्टीपर्पस प्रोडक्ट्स को जगह दें। उदाहरण के लिए टिंटेड मॉइश्चराइजर, लिप और चीक टिंट, आई पेंसल जो काजल और लाइनर दोनों तरह से यूज किया जा सकता है। 

चेहरे की खास जगह पर दें ध्यान-
नींद कम और स्ट्रेस ज्यादा लेने की वजह से अगर आपकी आंखों के नीचे काले घेरे हो गए हैं तो उन्हें छिपाने के लिए बीबी क्रीम या कंसीलर यूज कर सकती हैं। आंखों के नीचे की सूजन और काले घेरों को छिपाने का दूसरा सबसे अच्छा विकल्प कैफीन आई सीरम भी है। इसके अलावा आंखों को हाइलाइट करने के लिए मस्कारे का यूज करें। 

बीबी क्रीम-
चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो के लिए आप बीबी या सीसी क्रीम का इस्तेमाल करें। 

ब्राइट लिपस्टिक-
एक ब्राइट और लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक लगाकर आप चेहरे की बाकी कमियों से लोगों का ध्यान भटका सकती हैं।

हेयरस्टाइल-
समय बचाने के लिए आप मेसी बन, हाई पोनीटेल और चोटी बना सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें