ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडकोरोना का कहर : जानें क्यों बोकारो के तिलैया गांव को प्रशासन ने किया सील

कोरोना का कहर : जानें क्यों बोकारो के तिलैया गांव को प्रशासन ने किया सील

हजारीबाग में कोरोना संक्रमित मिले ग्रामीण के साथ आसनसोल से संग-सग आए गोमिया का रिश्तेदार शुक्रवार सुबह तक घर में ही बंद है। तिलैया गांव को पुलिस ने सील कर दिया है।  मेडिकल जांच के लिए उसे...

कोरोना का कहर : जानें क्यों बोकारो के तिलैया गांव को प्रशासन ने किया सील
Rupeshप्रतिनिधि,बेरमो गोमिया Fri, 03 Apr 2020 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

हजारीबाग में कोरोना संक्रमित मिले ग्रामीण के साथ आसनसोल से संग-सग आए गोमिया का रिश्तेदार शुक्रवार सुबह तक घर में ही बंद है। तिलैया गांव को पुलिस ने सील कर दिया है। 

मेडिकल जांच के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोमिया लाए जाने की तैयारी चल रही है। 108 एंबुलेंस ने उसे लाने के लिए मना कर दिया है। बताया जाता है कि इस वाहन से सिर्फ दुर्घटना में घायल लोगों को ही लाने ले जाने का आदेश है। ऐसे में किसी दूसरे वाहन की व्यवस्था की जा चुकी है। वहीं अस्पताल में चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी तैयार हैं। 

तिलैया गांव को किया सील: इधर, ललपनिया पंचायत के तिलैया गांव को पुलिस ने सील कर दिया है। ललपनिया के अलावा महुआटांड़ थाना क्षेत्र की पुलिस को भी लगाया गया है। इसके अलावा गोमिया के बीडीओ सह सीओ ओमप्रकाश मंडल भी मौजूद हैं। 

डीसी-एसपी लगातार नजर बनाए हुए हैं : बोकारो डीसी मुकेश कुमार, एसपी सुजाता कुमारी वीणापाणि व बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

गोमिया के ग्रामीणों में दहशत : पूरे गोमिया के ग्रामीणों में दहशत है। इसके अलावा ललपनिया में उस ग्रामीण से सब्जी विक्रेताओं में भी चिंता का माहौल बना हुआ है। जिला महामारी पदाधिकारी पवन कुमार श्रीवास्तव अपनी टीम के साथ गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच गए हैं। यहां उसका सैंपल लिया जाएगा।
 

epaper