ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव में चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान प्रमोद हाजरा (35) के रूप में हुई है।आरोप है कि वह गुरुवार देर रात अपने...

 दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
1/ 2 दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
 दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
2/ 2 दुमका में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
दुमका। हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Mar 2020 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव में चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान प्रमोद हाजरा (35) के रूप में हुई है।आरोप है कि वह गुरुवार देर रात अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ सरैयाहाट के केंदुआ गांव में  विराम मंडल के घर चोरी करने घुसा था। हल्ला मचाने पर तीनों चोर भागने लगे। हल्ला सुन कर जुटे ग्रामीणों ने भाग रहे चोरों का पीछा किया। दो चोर भागने में सफल रहे, जबकि प्रमोद हाजरा को लोगों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों की भीड़ ने उसकी इतनी पिटाई की कि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गृह स्वामी विराम मंडल ने बताया कि उसके घर से 40 भर चांदी और 4800 नगद की चोरी हुई है। मृतक प्रमोद हाजरा का घर अम्बातरी थाना बौंसी (बिहार) का रहने वाला है। वह सरैयाहाट की धौनी पंचायत मोहरा गांव के सुमेता टोला में अपने ससुराल में रहता था।
इधर, मृतक प्रमोद हाजरा की पत्नी कंचन देवी ने बताया कि उसका पति के साथ रात्रि में घर में घरेलू विवाद हुआ था। जिसके बाद वह रात्रि में घर से निकल गए थे। सुबह पता चला कि केन्दुआ गांव में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने हत्या कर दी है। जरमुंडी के एसडीपीओ अनिमेष नैथानी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों ओर से थाने में केस दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें