ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडयोग दिवस: पीएम को देखते ही लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, सुस्ता रहे लोगों में आया जोश

योग दिवस: पीएम को देखते ही लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, सुस्ता रहे लोगों में आया जोश

प्रभात तारा मैदान में शुक्रवार को खुशी के हर रंग का दीदार हुआ। यहां उल्लास और उमंग अपने चरमोत्कर्ष पर था। पीएम को अपने बीच पाकर रांचीवासियों की खुशियां सातवें आसमान पर थी। रात भर जागी रांची पीएम का...

योग दिवस: पीएम को देखते ही लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, सुस्ता रहे लोगों में आया जोश
रांची, वरीय संवाददाताFri, 21 Jun 2019 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रभात तारा मैदान में शुक्रवार को खुशी के हर रंग का दीदार हुआ। यहां उल्लास और उमंग अपने चरमोत्कर्ष पर था। पीएम को अपने बीच पाकर रांचीवासियों की खुशियां सातवें आसमान पर थी। रात भर जागी रांची पीएम का झालक पाते ही मोदी लहर में बह गई। जैसे ही पीएम के पांव मंच पर पड़े घंटों से सुस्ता रहे लोग एक साथ खड़े होकर उनका अभिवादन किया, हाथ हिलाया और मोदी...मोदी के नारे लगाने लगे। पीएम ने भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। 

दुनिया को योग का महत्व बताने वाले इस महा आयोजन में उम्र, लिंग, जाति वर्ग हर भेद को समाप्त कर लोग पंक्ति में कतारबद्ध बैठे थे। यहां महिलाएं भी पुरुष के साथ योग के विभिन्न आसन को पूरी निपुणता से करने का प्रयास करती दिखीं तो बूढ़े और बच्चे उम्र के अंतर को दरकिनार कर इस क्षण को जी लेने के लिए बेकरार दिखे। 

अपने प्यारे कार्टून कैरेक्टर मोटू और पतलू को अपने पास पाकर बच्चों के चेहरे जहां खिल गए तो तो देश के चहेते प्रधानमंत्री को अपने करीब पाकर किशोर, युवा, महिला, पुरुष हर कोई आहलादित थे। इनकी धैर्य को पहले बादल ने आजमाया फिर तेज होती बारिश की बुंदों ने भी जांचना चाहा, लेकिन ये अपने सीट पर अड़े रहे। आखिर में बारिश को ही अपना रुख बदलना पड़ा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें