ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडओडिशा से पैदल घर आ रहे मजदूर की ट्रेन से कटकर मौत

ओडिशा से पैदल घर आ रहे मजदूर की ट्रेन से कटकर मौत

पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की चपेट में आकर एक मजदूर अभिराम नायक (28) की मौत हो गई। वह ओडिशा से सोनुवा थाना के चमकपुर गांव पैदल आ रहा था। विडंबना यह कि मौत के बाद...

ओडिशा से पैदल घर आ रहे मजदूर की ट्रेन से कटकर मौत
सोनुवा (जमशेदपुर)। संवाददाता Mon, 18 May 2020 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की चपेट में आकर एक मजदूर अभिराम नायक (28) की मौत हो गई। वह ओडिशा से सोनुवा थाना के चमकपुर गांव पैदल आ रहा था।
विडंबना यह कि मौत के बाद अभिराम के परिजनों को उसका शव देखना भी नसीब नहीं हुआ। सोशल मीडिया के माध्यम से स्थानीय झामुमो नेता नारायण दास को जब अभिराम की मौत का पता चला तो उन्होंने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद वे सोनुवा थाना प्रभारी कुलदीप कुमार की मदद से मृतक की पत्नी संयुक्ता नायक को लेकर चक्रधरपुर रेल थाना पहुंचे। तब तक शव का अंतिम संस्कार हो चुका था तो रेल पुलिस ने मृतक के कपड़े व अन्य सामग्री सौंप दी।  
मृतक की पत्नी संयुक्ता नायक ने बताया कि लॉकडाउन में काम बंद होने के बाद अभिराम गांव के अन्य मजदूरों के साथ विगत नौ मई को ओडिशा के बेलपहाड़ से पैदल ही घर के लिए चला था। 10 मई की रात को अन्य लोग तो गांव पहुंच गए। लेकिन, अभिराम नहीं पहुंचा। अभिराम के साथ गांव लौट रहे अन्य मजदूरों ने रास्ते में अभिराम व अन्य लोगों से बिछड़ जाने की बात बताई। अभिराम अपने घर में अकेला कमाने वाला था। उसकी मौत के संयुक्ता अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों के की परवरिश को लेकर बहुत फिक्रमंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें