ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

बीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

जिले में मंगलवार की रात आंधी पानी मुसीबत लेकर आई।  तेज हवा से एन एच 100  पर मेरू के निकट एक  पेड़ गिर गया इसकी चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक पेट्रोल पंप के मालिक की...

बीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत
1/ 2बीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत
बीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत
2/ 2बीमार समधी को देखने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत
दारू । प्रतिनिधि Wed, 06 May 2020 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में मंगलवार की रात आंधी पानी मुसीबत लेकर आई।  तेज हवा से एन एच 100  पर मेरू के निकट एक  पेड़ गिर गया इसकी चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक पेट्रोल पंप के मालिक की कार पेड़ से दब गई। ग्रामीणों की मेहनत से कार चालक को सकुशल निकाल लिया गया है।
हजारीबाग-विष्णुगढ़ मार्ग पर सिलवार  के पास सड़क दुर्घटना में 55 वर्षीय महिला ममता गुप्ता की मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात तेज आंधी में एक आम का पेड़ उखड़ कर बीच  सड़क पर आ गिरा। बुधवार की अहले सुबह ममता गुप्ता अपने परिवार के साथ बीमार समधी को देखने कार से विष्णुगढ़ की ओर  जा रही थी। रास्ते में दूसरा वाहन आ जाने के कारण चालक की नजर सड़क पर गिरे पेड़ पर नहीं पड़ी और कार पेड़ से टकरा गई। इसमें मौके पर ही ममता गुप्ता की मौत हो गई है। बेटा अखिलेश गुप्ता और दो अन्य लोग घायल हैं। सभी लोग लगभग चार बजे सुबह विष्णुगढ़ की ओर जा रहे थे। मृतक महिला नूतन नगर के रहने वाले हैं। अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं मंगलवार की रात को पेट्रोल के मालिक घर जा रहे थे। इसी दौरान तेज आंधी के चपेट में आने से कार पेड़ के नीचे दब गई। उन्हें किसी तरह गाड़ी को निकाला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें