ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपत्नी को बार-बार कमरे में बुलाया, उसके नहीं आने पर शराबी पति ने की आत्महत्या; जानें पूरा मामला

पत्नी को बार-बार कमरे में बुलाया, उसके नहीं आने पर शराबी पति ने की आत्महत्या; जानें पूरा मामला

सुबह जब उनकी पत्नी, मां-बहन छत से नीचे उतरीं और कमरे में देखा तो दंग रह गए। परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जिससे मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

पत्नी को बार-बार कमरे में बुलाया, उसके नहीं आने पर शराबी पति ने की आत्महत्या; जानें पूरा मामला
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,महागामाWed, 17 Aug 2022 08:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत पर सोई हुई पत्नी को शराबी पति कमरे में बुलाना चाह रहा था। पत्नी के नहीं आने पर पति ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मामला महागामा प्रखंड अंतर्गत हनवारा थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव का है।

क्या है पूरा मामला
मृतक की पहचान संग्रामपुर गांव निवासी छंगूरी यादव का 28 वर्षीय पुत्र अरुण यादव के रूप में हुई है। परिवार वाले से मिली जानकारी के अनुसार परिवार में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। किसी से झगड़ा-लड़ाई भी नहीं हुई थी। लेकिन अरुण यादव शराब पीने का आदि था। रोज की तरह घटना के दिन भी शराब पीकर घर आया था। रात में सभी के साथ घर में खाना खाया। जिसके बाद अरुण अपने घर के कमरे में सोने के लिए चला गया था। अरुण की मां, बहन और पत्नी घर की छत पर सोने चले गए थे। कुछ देर बाद अरुण छत पर आया और पत्नी को कमरे में चलने को कहा।

पत्नी नहीं बुलाई तो लगा लिया फंदा
कई बार पत्नी को कमरे में बुलाने का प्रयास किया लेकिन नहीं आई। जिसके बाद गुस्से में छत की कुंडी में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब उनकी पत्नी, मां-बहन छत से नीचे उतरीं और कमरे में देखा तो दंग रह गए। परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जिससे मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
घटना की जानकारी हनवारा पुलिस को मिलने के बाद हनवारा थाना के एसआई मुकेश कुमार उपाध्याय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने गोड्डा सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। वह घर में अकेले कमाऊ व्यक्ति था। वह दो भाई में से बड़ा था। अरुण का तीन साल पहले शादी हुआ था। जिसे एक साल की बेटी है। एसआई मुकेश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें