ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडप्रेमी के साथ बिताने लगी रात, पति सोता था बाहर; विरोध करने पर पत्नी ने दे डाली सजा

प्रेमी के साथ बिताने लगी रात, पति सोता था बाहर; विरोध करने पर पत्नी ने दे डाली सजा

घटना के संबंध में मानिक सीट ने बताया कि बेटी की मौत के बाद से कविराज ऋषिकेश का अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता है। इसी बीच पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। मैं टेलर दुकान में काम करता हूं।

प्रेमी के साथ बिताने लगी रात, पति सोता था बाहर; विरोध करने पर पत्नी ने दे डाली सजा
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,घाटशिलाMon, 27 May 2024 07:51 AM
ऐप पर पढ़ें

एक शादीशुदा महिला घर में अपने प्रेमी के साथ रात बिताने लगी। पत्नी और लवर कमरे में सोने लगे और पति का बिस्तर घर के बाहर लगने लगा। महिला की सास भी घर के बाहर रहने लगी। पति ने जब इसका विरोध किया तब महिला और उसके प्रेमा ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। घायल पति को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। यह झारखंड का मामला है।

आशिक के साथ मिलकर पति को पीटा
घाटशिला थाना क्षेत्र के पावड़ा गांव में रविवार को प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की घटना में पति मानिक सीट को गंभीर चोट लगी है। आसपास के लोगों ने मिलकर किसी तरह मामले को शांत कराया। घटना की सूचना पर पहुंची मुखिया पार्वती मुर्मू ने थाने को सूचना दी। पुलिस ने पति मानिक सीट को उठाकर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जबकि पत्नी सुनीता सीट एवं उसके प्रेमी ऋषिकेश तंतुबाई को थाने ले गई।

घर में ही रहने लगा आशिक
घटना के संबंध में मानिक सीट ने बताया कि बेटी की मौत के बाद से कविराज ऋषिकेश का अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता है। इसी बीच पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। मैं टेलर दुकान में काम करता हूं। इसका फायदा कविराज ने उठाना शुरू कर दिया। प्रेम प्रसंग इतना परवान चढ़ा की कई दिनों कविराज मेरे ही घर पर रहने लगा। इसकी जानकारी होने पर जब उसे घर से भगाने के लिए कहा गया तो कहता है कि जान से मार देंगे।

पति सोता था बाहर
मानिक सीट ने बताया कि ऋषिकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। मेरी पत्नी भी उसका साथ देने लगी। स्थिति यहां तक पहुंच गया कि मैं अपनी मां के साथ घर के बाहर सोता हूं और कविराज मेरी पत्नी के साथ कमरे में रहता था। आज रविवार को जब रंगे हाथ पकड़ लिया तो ऋषिकेश तथा पत्नी सुनीता ने पिटाई कर दी।

घटना में मानिक सीट के सिर पर गंभीर चोट आई है। समाचार लिखे जाने तक माणिक का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पति अगर लिखित शिकायत करता है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।