ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडगहना खरीदने और बच्चों के स्कूल फीस के लिए मांग रही थी पैसे, पति ने हथौड़े से पत्नी को मार डाला

गहना खरीदने और बच्चों के स्कूल फीस के लिए मांग रही थी पैसे, पति ने हथौड़े से पत्नी को मार डाला

बताया जा रहा है कि महिला प्रियंका गहने खरीदने के लिए अपने पति राजेश से पैसे मांग रही थी। इसके अलावा वो अपने बच्चों के स्कूल का फीस देने के लिए भी पैसे की मांग अपने पति से कर रही थी। 

गहना खरीदने और बच्चों के स्कूल फीस के लिए मांग रही थी पैसे, पति ने हथौड़े से पत्नी को मार डाला
Nishant Nandanपीटीआई,सरायकेला-खरसावांTue, 30 Jan 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में एक शख्स ने हथौड़े से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात सरायकेला-खरसावां जिले की है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 34 साल के इस शख्स ने हथौड़े से हमला कर बेरहमी से पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने RIT थाना अंतर्गत आने वाले बंटानगर से आरोपी पति राजेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी के साथ खून से सना हथौड़ा भी बरामद कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से राजेश का अपनी पत्नी प्रियंका से झगड़ा चल रहा था। प्रियंका गहना खरीदने के लिए राजेश से पैसे मांग रही थी। इसके अलावा वो अपने बच्चों के स्कूल का फीस देने के लिए भी पैसे की मांग अपने पति से कर रही थी। 

पुलिस ने बताया कि रविवार को कपल के बीच फिर झगड़ा हुआ था। इसके बाद राजेश ने अपनी पत्नी को धक्का दे दिया। उसने पास में पड़ा हथौड़ा उठा लिया और गुस्से में आकर पत्नी के सिर पर हमला कर दिया। इस हमले में प्रियंका की तुरंत मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि राजेश मूल रूप से बिहार के नवादा का रहने वाला है।

उसने पुलिस के सामने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा (302 )हत्या के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी पति को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया था। यहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले में मृतक महिला प्रियंका की मां कांति देवी ने अपने दामाद राजेश कुमार के खिलाफ आईआीटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। कांति देवी बिहार के गया जिले में स्थित बिगहा की रहने वाली हैं। कांति देवी की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने राजेश को धर दबोचा। राजेश की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथौड़े को भी बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें