Wife asked for permission to kill her husband know why - पत्नी ने मांगी पति को जान से मार देने की अनुमति, जानें क्यों DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ने मांगी पति को जान से मार देने की अनुमति, जानें क्यों

lady

नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह की रहने वाली जीवन देवी पति अरविंद टोप्पो के शराब पीने की लत से परेशान है। शराब पीने के बाद पति की प्रताड़ना से तंग आकर जीवन उसकी हत्या करने पर आमादा है। उसने रांची के उपायुक्त और एसएसपी से अपनी पति की हत्या करने की अनुमति मांगी है। इस संबंध में उन्होंने दोनों को आवेदन दिया है।

जीवन देवी की ओर से दिए गए आवेदन में कहा गया है कि लोवाडीह के मनारकोचा में वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। घर के अगल-बगल और मुहल्ले में शराब के कई अड्डे और फैक्ट्री भी हैं। इसी वजह से उनके पति अरविंद को शराब पीने की आदत हो गई है। शराब पीने के बाद उनके पति न सिर्फ घर में तोड़-फोड़ करते हैं, बल्कि उनसे और बच्चों के साथ भी मारपीट व गाली-गलौज किया करते हैं। पति जो भी पैसा कमाते हैं, उसे शराब में खर्च कर देते हैं, जिससे परिवार के सदस्यों को खाने-पीने में भी समस्या उत्पन्न हो चुकी है। आवेदन में जीवन ने आग्रह किया  है कि पति की हत्या करने के बाद उन पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाए। उनकी दो बच्चियां हैं, जिसकी परवरिश की जिम्मेवारी उन्हीं पर है।

शराब के नशे में हो जाता है नंगा
जीवन देवी ने आवेदन में यह भी कहा है कि अरविंद शराब पीने के बाद होश में नहीं रहता है। उनकी दो बेटियां हैं। शराब पीने के बाद अरविंद अक्सर नंगा हो जाता है। जिससे यह खतरा बना रहता है कि वह कहीं बेटियों के साथ कुछ गलत नहीं कर दें। 

कई बार दिया आवेदन, पर नहीं हुई कार्रवाई
जीवन देवी ने बताया कि मोहल्ले में शराब बंद करने के लिए कई बार एसडीओ के पास और नामकुम थाना में आवेदन दिया गया है। लेकिन अब तक न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की और न ही उत्पाद विभाग। पुलिस कई बार मुहल्ले में आयी, कार्रवाई करने की बजाए फोटो खींचकर चली गई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife asked for permission to kill her husband know why