ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपत्नी और सास ने पहले पिलाई शराब, फिर ससुराल में ही युवक को जला डाला

पत्नी और सास ने पहले पिलाई शराब, फिर ससुराल में ही युवक को जला डाला

घायल की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को उसकी सास शीला देवी और उसकी पत्नी सुनीता देवी ने शराब पिलाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और उसे जलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

पत्नी और सास ने पहले पिलाई शराब, फिर ससुराल में ही युवक को जला डाला
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,गोड्डाTue, 21 May 2024 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गोड्डा जिला के ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के भगैया के रहने वाले युवक को उसी के ससुराल वालों ने जलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। उसका शरीर 95 फीसदी तक जल गया है। जिसके बाद युवक के परिजन को घटना की जानकारी हुई तो उसे सदर अस्पताल गोड्डा में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया ।

पत्नी और सास ने पिलाई शराब
भगैया निवासी सागर कुमार बीते दिन अपने ससुराल बिहार के पंजवारा गया था। जहां सोमवार सुबह उसके पत्नी और सास द्वारा उसे शराब पिलाकर जला दिया गया और जब इस घटना की जानकारी उसके घरवालों को हुई थी तो उसे घायल अवस्था में ही उठाकर सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने घायल का प्राथमिक उपचार किया और उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया । डॉक्टर ने बताया कि युवक 95 जल चुका है और उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, इसलिए उसे रेफर किया जा रहा है।

ससुराल में युवक को जला डाला
घायल की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को उसकी सास शीला देवी और उसकी पत्नी सुनीता देवी ने शराब पिलाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और उसे जलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। उसकी हालत बेहद खराब है उसे सदर अस्पताल से भी रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है और पुलिस मामले दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह भी जानिए: नदी में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत
बोआरीजोर थाना क्षेत्र के मेघी मोहाली टोला स्थित नदी में स्नान करने के दौरान 5 वर्ष के बच्चे की डूबकर मौत हो गई। जिसकी पहचान सिकदेल मोहली के 5 वर्षीय पुत्र विकास मोहाली के रूप में किया गया। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। घटना को लेकर ग्रामीण द्वारा बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे गांव के बच्चों के साथ मृतक विकास मोहाली भी अपने बाड़े भाई सागेन मोहली के साथ स्नान करने नदी गया हुआ था। नहाने के दौरान विकास मोहली गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूब गया। इसके बाद बड़े भाई सागेन मोहली ने देखा कि उसका छोटा भाई वहां नहीं है और कपड़ा वहीं पड़ा हुआ है इसके बाद खोजबीन चालू किया गया नहीं मिला तो इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को दिया गया, तब जाकर नदी में खोजबीन कर गहरे पानी से शव को निकाला गया। इसके बाद परिजनों ने उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टर सुनील किस्कु ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। बताया कि मृतक दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई सागेन मोहली सात वर्ष व छोटी बहन दो वर्ष की है।