DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  विसर्जन जुलूस में नाचने से रोका तो पत्नी ने पति की हत्या कर दी, 40 घंटे लहूलुहान ही घर में रखा

झारखंडविसर्जन जुलूस में नाचने से रोका तो पत्नी ने पति की हत्या कर दी, 40 घंटे लहूलुहान ही घर में रखा

बोकारो प्रतिनिधिPublished By: Yogesh Yadav
Sun, 21 Feb 2021 08:02 PM
विसर्जन जुलूस में नाचने से रोका तो पत्नी ने पति की हत्या कर दी, 40 घंटे लहूलुहान ही घर में रखा

बोकारो में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। सरस्वती पूजा विसर्जन में नाचने से मना करने पर पत्नी से राड से मारकर पति की हत्या कर दी। पति को बुरी तरह लहूलुहान करने के बाद करीब 40 घंटे तक घर में ही रखा। घटना सेक्टर पांच सेखो हर्टिंग एरिया में हुई। सेक्टर छह थाने की पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

बताया जाता है कि 19 फरवरी रात दस बजे मोहल्ले में सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन जुलूस निकल रहा था। इसी दौरान ऑटो चालक कृष्णा वागती (35) से पत्नी आरती (30) ने नाचने की जिद की। पति ने उसे विसर्जन जुलूस में नाचने से मना किया। इस बात को लेकर पति पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। 

विवाद के बाद भी आरती नाची और लौटकर की वारदात
विवाद के बाद भी आरती सरस्वती पूजा विसर्जन में चली गई और नाचने गाने के बाद वापस घर लौटी। लौटने पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद के बीच आरती ने घर में रखे लोहे के राड से पति पर हमला कर दिया। इससे कृष्णा का सिर फट गया। वो लहुलूहान होने के बाद बेहोश होकर गिर गया।

तीन बच्चों के सामने वारदात
कृष्णा ऑटो चलाकर पत्नी और तीन बच्चों का भरण पोषण करता था। घटना के वक्त उसके दो बेटे और बेटी राखी घर के अंदर मौजूद थे। जिन्होंने पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखा।

40 घंटे जख्मी हालत में कैद रखा
आरती की दरिंदगी इतने पर नही रुकी। लहूलुहान पति को उसी स्थिति में कमरे में बंद कर दिया। जख्मी कृष्णा लगभग 40 घंटे तक बंद कमरे में दर्द से तड़पता रहा। घटना की न तो किसी को जानकारी दी ना ही उसे इलाज के लिए भेजा। अंततः अगले दिन 20 फरवरी की देर रात कृष्णा ने दम तोड़ दिया। 21 फरवरी की सुबह 10 बजे उसकी मौत की खबर मुहल्ले में फैलने लगी। फिर पुलिस को सूचना मिली, पुलिस ने घर में घुसकर शव को बरामद किया। साथ ही आरोपी पत्नी को मौके से गिरफ्तार कर थाने ले आई। घटनास्थल से पुलिस ने हमले में प्रयुक्त लोहे का राड भी बरामद कर लिया है।

संबंधित खबरें