Warrant issued against Amisha Patel accused of cheating and grab crores - अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ठगी कर करोड़ों ऐंठने का आरोप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ठगी कर करोड़ों ऐंठने का आरोप

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल रांची की एक अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपये चेक बाउंस मामले में घिरती नजर आ रही हैं। अदालत ने अमीषा के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अब उन्हें जमानत लेने के लिए रांची कोर्ट आना पड़ सकता है। अदालत ने मई महीने में मामले में संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ समन जारी किया था, जिसमें उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था।

लेकिन चार तारीखों में उन्होंने मामले में पक्ष नहीं रखा। मामले में न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत ने अमीषा पटेल एवं उनके अधिकारी कमल गुमर के खिलाफ वारंट जारी किया। वारंट का तामिला करने के लिए रांची पुलिस मुंबई रवाना हो चुकी है। मालूम हो कि डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे।

उसी दौरान अमीषा से मुलाकात हुई और फिल्म में पैसे लगाने को ऑफर मिला था। इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने में स्थानांतरित किए थे।    

क्या है आरोप

अमीषा पटेल पर फिल्म देशी मैजिक बनाने के नाम पर हरमू निवासी अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का आरोप है।  एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे की मांग की। टालमटोल के बाद अक्तूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने 17 नवंबर 2018 को मुकदमा (शिकायतवाद संख्या 4728/18) किया। अदालत ने अमीषा पटेल के खिलाफ भादवि की धारा 406(विश्वास का आपराधिक हनन), 420 (धोखाधड़ी) एवं चेक बाउंस की धारा के तहत संज्ञान लिया है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Warrant issued against Amisha Patel accused of cheating and grab crores