DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जसीडीह में वायुसेना से सेवानिवृत्त वृद्ध की हत्या
झारखंड

जसीडीह में वायुसेना से सेवानिवृत्त वृद्ध की हत्या

प्रतिनिधि,जसीडीह Published By: Rupesh
Sun, 05 Apr 2020 12:03 PM
जसीडीह में वायुसेना से सेवानिवृत्त वृद्ध की हत्या

जसीडीह में शुक्रवार रात भारतीय खाद्य निगम गोदाम के पास वायुसेना से रिटायर बुजुर्ग की लूटपाट करने पहुंचे अपराधियों ने हत्या कर दी। 81 वर्षीय राम गोविंद सिंह 2005 से घर बनाकर रह रहे थे। वे बिहार के नालंदा जिला में हनो थाना के गोनाधा निवासी थे। 

परिवार के अन्य सदस्य देवघर के पुरनदाहा मुहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। परिवार के सदस्य प्रतिदिन उन्हें नाश्ता और भोजन पहुंचाते थे। शनिवार सुबह 6 बजे पुत्र मुकुल उर्फ सुदामा खाना लेकर पहुंचे थे। वहां घर का दरवाजे खुला देखकर पिता की खोजबीन करने लगे। कमरे में रेडियो की आवाज सुनाई देने पर जाकर देखा तो पाया कि घर का सारा सामान बिखरा था।  पिता घर के बगल में निर्माणाधीन कमरे में गिरे मिले। उनके सिर के पिछले हिस्से में गहरा जख्म का निशान था। उठाने की कोशिश करने पर वह मृत मिले। 

हो-हल्ला करने पर आसपास के लोग जुट गए। उसके बाद घटना की जानकारी परिजनों समेत जसीडीह थाना को दी गई। सूचना पर एसआई सुनील  चौधरी, एएसआई कोलाय कालोंडिया व धीरेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए देवघर भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि घर की ढलाई के लिए लगभग चालीस हजार रुपए समेत घर पर अन्य सामान  था। मृतक के पुत्र ने जसीडीह थाने में अज्ञात के खिलाफ हमला कर हत्या का आरोप लगाया है। खबर लिखे जाने तक केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी। थाना प्रभारी डीएन आजाद ने बताया कि मृतक के माथे पर गहरी चोट लगी है। गिरने के कारण लगी चोट की वजह से मौत की हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।  

संबंधित खबरें