DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्रवाई: धनबाद के डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्याकांड से जुड़े दो शूटरों को झारखंड पुलिस ने गाजीपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों शूटरों से पूछताछ की और उनके पास से संदिग्ध दस्तावेज बरामद किए। चौकी  पर लाकर तस्करा डाला और फिर दोनों को लेकर धनबाद रवाना हो गए। गुुरुवार को  उन्हें धनबाद विशेष कोर्ट में  पेश किया जाएगा। इससे  पहले भी पुलिस  ने हत्याकांड से जुड़े दो शूटरों को वाराणसी और एक को मिर्जापुर  से गिरफ्तार किया था। 

मंगलवार देर रात पहुंची झारखंड पुलिस टीम गाजीपुर पहुंची। टीम ने नवाबगंज स्थित एक मैरेज हाल में छापा मारकर दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनके सामान की तलाशी ली और फिर फोन की कॉलिंग खंगाली। पकड़े गये शार्प शूटर अनिश खान उर्फ चुन्ना व आफताब खान हैं। पहले होटल फिर रजागंज चौकी पर लाकर उनसे पूछताछ की। शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ ले गई। 2017 में धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या हो गई थी। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रजागंज चौकी क्षेत्र में नीरज सिंह हत्याकांड में अपराधियों की तलाश करती हुई झारखंड पुलिस ने कार्रवाई की। झारखंड पुलिस शूटरों को पकडकर अपने साथ धनबाद ले गयी है। पूछताछ के दौरान क्या बताया इसकी जानकारी नहीं है। 

वाराणसी और मिर्जापुर से पहले ही गिरफ्तार हो चुके शूटर पूर्व डिप्टी मेयर व कांग्रेस नेता नीरज सिंह के हत्या मामले में पुलिस ने बनारस कैंट स्टेशन से पिछले साल एक शूटर विनय को गिरफ्तार किया था। वहीं एसटीएफ ने पिछले साल मिर्जापुर से अमन सिंह को हिरासत में लिया था। पुलिस उसे गुरुवार को  न्यायालय में पेश कर दो दिन की रिमांड लेगी। 

पलामू: झूल रहा था 11 वोल्ट का तार, करंट से एक की मौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two Sharp Shooter Arrested in connection of Dhanbad Deputy Mayor Neeraj Singh murder case