DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मदद के लिए पहुंचे 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, बाइक खराब होने के बाद लड़कियों ने किया था फोन

 Two Girls Called Up Friend for Help but raped by 11 men

झारखंड में लोहरदगा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। 16 अगस्त को दो नाबालिक लड़कियों के  साथ गैंगरेप के मामले में 11 आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने बताया कि दो नाबालिग लड़कियां 16 अगस्त को बाइक चलाने के लिए निकली तो हिरही हर्राटोली रेलवे पुल के पास उनकी बाइक खराब हो गई।

लड़कियों ने हिरही के अपने एक दोस्त को फोन करके मदद मांगी, लेकिन उसने हिरही से अपने दोस्तों को भेज दिया। गांव से कुल 18 से 28 साल तक के 11 लड़के पहुंचे। वहां पहुंचते ही लड़कों का इरादा बदल गया और लड़कियों को किसी सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से उनका रेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़कों ने पीड़ित लड़कियों से उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। फिलहाल लड़कियों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के घटना की जांच किए जाने के निर्देश पर टास्कफोर्स का गठन किया गया। उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली इसकी अध्यक्षता कर रहे थे। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों में से एक के घर से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two minor Girls Called Up Friend for Help after bike breaks down and raped by 11 men