ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबंद पत्थर खदान में दो भाई गिरे, एक की मौत

बंद पत्थर खदान में दो भाई गिरे, एक की मौत

काठीकुंड के दलाही में मंगलवार को एक बंद पत्थर खदान में साइकिल सवार दो चचेरे भाई गिर गए। हादसे में छोटू किस्कू (10) की मौत हो गई, वहीं चचेरा भाई  देवीलाल किस्कू (12) गंभीर रूप से जख्मी हो...

बंद पत्थर खदान में दो भाई गिरे, एक की मौत
काठीकुंड (दुमका) | प्रतिनिधिWed, 27 May 2020 02:39 AM
ऐप पर पढ़ें

काठीकुंड के दलाही में मंगलवार को एक बंद पत्थर खदान में साइकिल सवार दो चचेरे भाई गिर गए। हादसे में छोटू किस्कू (10) की मौत हो गई, वहीं चचेरा भाई  देवीलाल किस्कू (12) गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

काठीकुंड के बंदों बेरा गांव निवासी दोनों भाई खेलने की बात कहकर घर से निकले थे। लोगों का कहना है कि साइकिल असंतुलित होने के कारण दोनों बच्चे खदान में गिर गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को खदान से बाहर निकाला। गंभीर रूप से जख्मी दोनों  को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काठीकुंड में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान छोटू किस्कू की मौत हो गई, वहीं देवीलाल किस्कू को देर शाम दुमका रेफर कर दिया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही छोटू किस्कू(मृतक) के पिता गुरु किस्कू एवं घायल बालक देवीलाल किस्कू के पिता विष्णु किस्कू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काठीकुंड पहुंचे। दोनों बच्चों के पिता मजदूरी कर जीवनयापन करते हैं। एक बच्चे की मौत और दूसरे के गंभीर रूप से जख्मी होने से किस्कू परिवार सदमे में है।  काठीकुंड थाना में देर शाम तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। 

आज होगा पोस्टमार्टम: थाना प्रभारी साकिब तनवीर ने बच्चे की मौत बंद पत्थर खदान में होने की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें