ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडलड़के को बुलाकर ट्यूशन टीचर कराती थी सेक्स, नाबालिग छात्रा से होटल में हैवानियत

लड़के को बुलाकर ट्यूशन टीचर कराती थी सेक्स, नाबालिग छात्रा से होटल में हैवानियत

दर्ज एफआईआर में नाबालिग की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी कुछ दिनों से गुमसुम रह रही थी। इसका कारण पूछने पर उसने बताया कि उसकी ट्यूशन शिक्षिका उसके साथ गलत करवाती थी।

लड़के को बुलाकर ट्यूशन टीचर कराती थी सेक्स, नाबालिग छात्रा से होटल में हैवानियत
marital rape
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,जमशेदपुरWed, 19 Jun 2024 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के जमशेदपुर में ट्यूशन पढ़ाने वाली एक शिक्षिका अपनी ही नाबालिग छात्रा का किशोर को बुलाकर रेप कराती थी। इस मामले में महिला थाने में केस दर्ज होने के बाद आरोपी किशोर को पुलिस ने रिमांड होम भेज दिया है। उसके बाद पुलिस ने शिक्षिका की तलाश में मानगो स्थित उसके घर पर छापेमारी की, लेकिन वह फरार है। मंगलवार को लड़की का बयान अदालत में दर्ज कराया गया।

ट्यूशन टीचर कराती थी रेप
इस मामले में दर्ज एफआईआर में नाबालिग की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी कुछ दिनों से गुमसुम रह रही थी। इसका कारण पूछने पर उसने बताया कि उसकी ट्यूशन टीचर उसके साथ गलत करवाती थी। नाबालिग की अश्लील तस्वीरें भी वायरल करने की धमकी दी गईं। आरोप है कि ट्यूशन टीचर लड़के को बुलाकर छात्रा से रेप कराती थी। 

होटल में ले जाकर बनाया हवस का शिकार
बताया जाता है कि मानगो के ही किशोर को शिक्षिका अपने घर में बुलाती थी। उसने नाबालिग छात्रा से उसकी दोस्ती कराई। दोस्ती के बाद किशोर उस लड़की को हाईवे स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ गलत किया। उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा कि इसकी जानकारी देने पर फोटो वायरल कर देगा। उसके बाद से लड़की गुमसुम रहने लगी। मां के पूछने पर सारी बात बताई। इसके बाद महिला थाने में केस दर्ज कराया।

एफआईआर व कोर्ट में बयान के बावजूद थाने में बैठाया
मंगलवार को लड़की का परिवार महिला थाना में ही था। अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद तीन घंटे तक नाबालिग को महिला थाने में ही बैठाकर रखा गया और महिला थाना प्रभारी ने लंबी पूछताछ की। इस मामले में पहले ही एफआईआर दर्ज है और केस दर्ज होने के बाद कोर्ट में उसका 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया गया। बावजूद उसे थाने में ही बैठाकर रखा गया और शाम में घर जाने की इजाजत दी गई। थाने से निकलने के बाद नाबालिग और परिवार सहमा हुआ है। डीएसपी अंजनी तिवारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शिक्षिका की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।