trying to burn a minor girl in Dhanbad - धनबाद में नाबालिग छात्रा को जलाने की कोशिश, दुपट्टे से चेहरा बांध डाला केरोसिन DA Image
8 दिसंबर, 2019|11:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धनबाद में नाबालिग छात्रा को जलाने की कोशिश, दुपट्टे से चेहरा बांध डाला केरोसिन

acid attack on woman  symbolic image

धनबाद के तेतुलमारी में 14 वर्षीय दसवीं कक्षा की छात्रा पर पहले तेजाब जैसा कुछ फेंका गया और उसके बाद केरोसिन डालकर उसे जलाने की कोशिश की गई। 

छात्रा के अनुसार दोपहर में वह ट्यूशन के लिए जा रही थी। गली में दो युवकों ने उसके चेहरे पर कुछ तरल पदार्थ फेंका। अपने हाथ से उसने चेहरे का बचाव किया, जिससे उसके साथ पर वह पदार्थ गिर गया। कुछ छींटे चहेरे पर भी पड़े। जब तक वह कुछ समझ पाती, दोनों युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसके ही दुपट्टे से उसका मुंह और गर्दन बांधने का प्रयास करते हुए शरीर पर केरोसिन डाल दिया। वे लोग माचिस जलाने की भी कोशिश कर रहे थे। तभी छात्रा के अनुसार उसके चिल्लाने पर मुहल्ले के लोग बाहर निकल आए। लोगों को देखकर दोनों युवक भाग निकले। 
घटना की जानकारी होते ही छात्रा की मां मुहल्ले के लोगों के साथ घटनास्थल पहुंची और बेटी को लेकर पीएमसीएच आई। 

पहले भी हो चुका है हमला 
छात्रा पर पहले भी हमला हो चुका है। उसकी मां ने बताया कि 11 जुलाई को अपराधियों ने उसके घर पर धावा बोला था। इस दौरान छात्रा की गर्दन पर धारदार हथियार रखकर लूट की गई थी। 22 जुलाई को छात्रा पर चाकू से हमला किया गया था। 

डर से छात्रा ने छोड़ दिया था धनबाद
छात्रा की मां ने बताया कि चाकू से हमले के बाद परिवार के सभी लोग काफी डर गए थे। छात्रा को पटना उसके ननिहाल भेज दिया गया था। छात्रों को 10वीं की परीक्षा देनी है। पढ़ाई में हो रहे नुकसान के कारण उसे वापस बुलाया गया। यहां फिर से उसपर हमला हो गया। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:trying to burn a minor girl in Dhanbad