ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडचाय पी रहे लोगों के सामने अचानक आई मौत, ट्रक ने गुमटी को मारी टक्कर, तीन की मौत

चाय पी रहे लोगों के सामने अचानक आई मौत, ट्रक ने गुमटी को मारी टक्कर, तीन की मौत

दुमका के सिविल सर्जन बच्चा प्रसाद सिंह ने कहा, 'चार लोगों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने सीएचसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

चाय पी रहे लोगों के सामने अचानक आई मौत, ट्रक ने गुमटी को मारी टक्कर, तीन की मौत
Devesh Mishraभाषा,दुमकाMon, 04 Mar 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के दुमका जिले में सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक ने सड़क किनारे बनी चाय की गुमटी में टक्कर मारी जिससे कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना राज्य की राजधानी रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा पुलिस थाना क्षेत्र में कस्बा मोड़ के समीप हुई।

चाय पी रहे थे लोग
जरमुंडी के उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संतोष कुमार ने पीटीआई को बताया कि बिहार के भागलपुर से आ रहे ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और सड़क पर खड़े एक अन्य ट्रक को टक्कर मारते हुए उसने सड़क किनारे बनी चाय की गुमटी में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया, 'ठेले पर चाय पी रहे चार लोग ट्रक की चपेट में आए। उन्हें इलाज के लिए सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में ले जाया गया।'

तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर
दुमका के सिविल सर्जन बच्चा प्रसाद सिंह ने कहा, 'चार लोगों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने सीएचसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और उसे बेहतर इलाज के लिए देवघर ले जाया गया है।' इस बीच, आक्रोशित निवासियों ने घटना के विरोध में दुमका-भागलपुर सड़क को अवरुद्ध कर दिया।

यह भी जानिए:
झारखंड के पलामू जिले में छत्तीसगढ़ की 21 साल की एक मंच की कलाकार के साथ उसके सह-कलाकारों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना दुमका जिले में एक विदेशी पर्यटक के साथ कथित तौर पर हुए सामूहिक बलात्कार के कुछ दिन बाद हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पलामू के रहने वाले तीन सह-कलाकारों ने मंचीय कलाकार को नशीला पदार्थ देकर कार में कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। विश्रामपुर उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राकेश सिंह ने पीटीआई को बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को पलामू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मेडिकल जांच की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें