ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड में यात्रियों को रौंद कर गुजरी ट्रेन, 2 की मौत और 10 लोग घायल; देखें वीडियो

झारखंड में यात्रियों को रौंद कर गुजरी ट्रेन, 2 की मौत और 10 लोग घायल; देखें वीडियो

यहां एक ट्रेन कुछ यात्रियों को रौंदते हुए निकल गई है। घटना जामताड़ा के कालाझरिया रेलवे स्टेशन की है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुछ लोगों की मौत हुई है। एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया है।

झारखंड में यात्रियों को रौंद कर गुजरी ट्रेन, 2 की मौत और 10 लोग घायल; देखें वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जामताड़ाWed, 28 Feb 2024 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के जामताड़ा जिले में एक बड़े ट्रेन हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक ट्रेन कुछ यात्रियों को रौंदते हुए निकल गई है। घटना जामताड़ा के कालाझरिया रेलवे स्टेशन की है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुछ लोगों की मौत हुई है। हालांकि, अभी मौत के सभी आंकड़ें सामने नहीं आए हैं। जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने कहा, 'मेडिकल टीमों और एंबुलेंस को राहत और बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है।'

शुरुआती जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि विद्यासागर -जामताड़ा स्टेशन के बीच कालाझरिया के पास यह हादसा हुआ है। फिलहाल इस घटना में 2 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि डाउन लाइन में बेंगलरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन रुकी थी। इस दौरान कई यात्री ट्रेन से उतरे हुए थे। लेकिन तब ही अप लाइन में जा रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में कई यात्री आ गए। जामताड़ा के SDM अनंत कुमार ने कहा कि अब तक दो शव बरामद किए गए हैं। रेलवे से आग्रह किया गया है कि वो हेल्पलाइन नंबर जारी करे। जांच के बाद घटना की वजह का पता चलेगा।

इस भयानक हादसे के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि राहत औऱ बचाव कर्मी लोगों को घटनास्थल से लेकर जा रहे हैं। वीडियो में राहतकर्मी लोगों को एंबुलेंस में रखते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रात के वक्त इस हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई है। 

देखें वीडियो - :

यशवंतपुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन चेन पुल करने के कारण शाम में 7 बजे कालाझरिया के पास खड़ी थी, कुछ यात्री ट्रेन से उतर कर बगल में ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच आसनसोल -जसीडीह मेमू पैसेंजर ट्रेन आ गई और कुछ यात्री इसकी चपेट में आ गए। मृतकों में एक की पहचान कटिहार के सहसराम के मनीष कुमार (23) के रूप में हुई है। दूसरे मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मृत लोगों में से एक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उनकी पहचान हुई है। जबकी दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। रेलवे ट्रैक पर बड़ी संख्या लोग इकट्ठा हो गए है, जिससे ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें