ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडTraffic Rules: प्रधानमंत्री मोदी ने लगाई सीट बेल्ट, समर्थकों ने नियम तोड़ा

Traffic Rules: प्रधानमंत्री मोदी ने लगाई सीट बेल्ट, समर्थकों ने नियम तोड़ा

एयरपोर्ट से नई विधानसभा जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी कार में बैठते हुए सीट बेल्ट लगाया। एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल जाने और लौटने के दौरान भी उन्होंने सीट बेल्ट लगायी और यातायात नियमों...

Traffic Rules: प्रधानमंत्री मोदी ने लगाई सीट बेल्ट, समर्थकों ने नियम तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 13 Sep 2019 09:15 AM
ऐप पर पढ़ें

एयरपोर्ट से नई विधानसभा जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी कार में बैठते हुए सीट बेल्ट लगाया। एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल जाने और लौटने के दौरान भी उन्होंने सीट बेल्ट लगायी और यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया। 

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सड़क किनारे खड़े लोगों के बीच सीट बेल्ट लगाए जाने पर चर्चा भी हुई। कुछ लोगों का कहना था कि प्रधानमंत्री जब ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे हैं, तो हमें भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

उधर विभिन्न इलाकों से मोटरसाईकिल रैली निकाल सभा स्थल की ओर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफित नियमों का पालन नहीं किया। बाईक पर सवार अधिकांश कार्यकर्ता हेलमेट नहीं पहने थे। कुछ कार्यकर्ताओं ने अपने साथ हेलमेट रखा था, लेकिन पहने नहीं थे। बाइक के पीछे बैठने वाले किसी ने भी हेलमेट नहीं पहनी थी। कई कार्यकर्ता बाइक पर खड़े हो नारे लगा रहे थे। गुरुवार को शहर में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालान भी नहीं कटा।

सोशल साइट पर सीएम नीतीश पर भद्दे कमेंट्स, पुलिस ने दर्ज की FIR

बिहार सेक्स कांडः विधायक के दामन पर लगा दाग, तलाश में जुटी कई टीम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें