ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडझारखंड में स्वतंत्रता दिवस पर करंट लगने से तीन व्यक्तियों की मौत: सरकार देगी 15 लाख रुपये और परिजन को नौकरी

झारखंड में स्वतंत्रता दिवस पर करंट लगने से तीन व्यक्तियों की मौत: सरकार देगी 15 लाख रुपये और परिजन को नौकरी

झारखंड सरकार रांची जिले में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के दौरान करंट लगने से तीन सदस्यों को खोने वाले परिवार को 15 लाख रुपये का मुआवजा और किसी एक सदस्य को संविदा के आधार पर नौकरी देगी।

झारखंड में स्वतंत्रता दिवस पर करंट लगने से तीन व्यक्तियों की मौत: सरकार देगी 15 लाख रुपये और परिजन को नौकरी
Vishva Gauravएजेंसी,रांची।Mon, 22 Aug 2022 03:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

झारखंड सरकार रांची जिले में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के दौरान करंट लगने से तीन सदस्यों को खोने वाले परिवार को 15 लाख रुपये का मुआवजा और किसी एक सदस्य को संविदा के आधार पर नौकरी देगी। एक मंत्री ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने रविवार को जिले के कांके प्रखंड के अरसांडे गांव में शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की। मंत्री ने कहा, 'मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देशानुसार मैंने परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार एक या दो दिन में उन्हें मुआवजे के तौर पर 15 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी प्रदान करेगी।' 

सीएम सोरेन ने अधिकारियों को दिए निर्देश 
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर घर की छत पर तिरंगा फहराते समय बिजली का करंट लगने से इस परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। रांची जिला पुलिस ने कहा था कि राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए उनके द्वारा इस्तेमाल की गई धातु की एक छड़ पास में बिजली के एक तार के संपर्क में आ गई थी। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने संबंधित विभाग को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।