The police have been poisoned by drug addicts arrested two arrested - सिमडेगा: नशे के पौधों को पुलिस ने कुचला, रखवाली कर रहे दो गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिमडेगा: नशे के पौधों को पुलिस ने कुचला, रखवाली कर रहे दो गिरफ्तार 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

सिमडेगा जिले के बानो प्रखंड के साहुबेड़ा पंचायत के सढिबा गांव में करीब दो एकड़ में लगी अफीम की खेती को पुलिस ने नष्ट किया। वहीं खेती की रखवाली कर रहे दो लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। खेती योग्य दो एकड़ भूमि में  लगे अफीम की खेती को बानो थाना प्रभारी  जोन मुर्मू के नेतृत्व में  प्रखंड विकास पदाधिकारी समीर रैनियार खलखो ,अंचल अधिकारी  मनींदर भगत वर पुलिस इंस्पेक्टर आलोक कुमार अपने दल - बल के साथ नष्ट किया। 

काफी दिनों से सढिबा के नदी किनारे अफीम की खेती की जा रही थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर गांव में पहुंच कर अफीम की खेती को नष्ट किया। इसके साथ ही खेती की देखभाल करने वाले के आरोप में दो युवकों को गिरफ़्तार भी किया गया। सूत्रों के मुताबिक  खेती कराने वाला मुख्य आरोपी खूंटी जिला का रहने वाला है। बानो पुलिस मुख्य आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिये प्रयास शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही खेती कराने वाले को भी गिरफ्तार किया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The police have been poisoned by drug addicts arrested two arrested