DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › खूंटी में तेजधार हथियार से पति-पत्नी की हत्या, घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात
झारखंड

खूंटी में तेजधार हथियार से पति-पत्नी की हत्या, घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात

खूंटी। संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 26 Jul 2021 08:15 PM
खूंटी में तेजधार हथियार से पति-पत्नी की हत्या, घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात

खूंटी जिले के मुरहू थाना की सीमा से सटे अड़की थाना क्षेत्र के तिनतिला पंचायत अंतर्गत तायरबेड़ा गांव में रविवार की रात लगभग आठ-नौ बजे अज्ञात हत्यारों ने एक दम्पति की हत्या तेजधार हथियार से की गई। मृतकों में पति डोगे मुंडा (55 वर्ष) और उसकी पत्नी कैरी समद (45) वर्ष का नाम शामिल है। डोगे मुंडा का घर जंगलों के बीच बसे तायरबेड़ा गांव में सुनसान स्थल पर है। घटना के वक्त इस दम्पति को छोड़ घर के आसपास कोई नहीं था। 

मृतक दम्पति की चार बेटियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। एक 12 साल का बेटा है, जो हॉकी मैच देखने चला गया था और देर रात जब घर लौटा तो आंगन में लहुलुहान हालत में अपने माता-पिता का शव देख चिल्ला उठा और रोने लगा। उसने गांव वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अमित कुमार और अड़की थाने की पुलिस तायरबेड़ा गांव पहुंची। तब तक मृतक दम्पति की चारों बेटियां और दामाद भी पहुंच चुके थे। पुलिस द्वारा पूछताछ में परिवार के सदस्यों समेत गांव के लोगों ने भी कुछ बताने में असमर्थता जताई। एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा है कि अभी हत्या के कारणों और हत्यारों के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के घर पहुंचा दिया है।

संबंधित खबरें