ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडलालू प्रसाद की तबीयत को लेकर तेजस्वी यादव ने जताई चिंता 

लालू प्रसाद की तबीयत को लेकर तेजस्वी यादव ने जताई चिंता 

रांची के रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद से बुधवार को उनके पुत्र बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी तबीयत को...

लालू प्रसाद की तबीयत को लेकर तेजस्वी यादव ने जताई चिंता 
हिन्दुस्तान ब्यूरो,रांची, Thu, 13 Feb 2020 05:52 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची के रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद से बुधवार को उनके पुत्र बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी तबीयत को लेकर केवल हम नहीं, पूरा परिवार चिंतित है। उनकी किडनी खराब है।

तेजस्वी ने कहा कि पिछले दिन रिम्स के डॉक्टरों ने जो बुलेटिन जारी किया, उसमें बताया गया है कि उनकी किडनी 50 प्रतिशत खराब है। ऐसे में स्वाभाविक रूप से समझा जा सकता है कि उन्हें किडनी के लिए बेहतर इलाज की जरूरत है। लेकिन, यहां किडनी के विशेषज्ञ डॉक्टर ही नहीं हैं। हमलोग यही चाहते हैं कि उन्हें बेहतर उपचार मिले। उन्होंने कहा कि वे मुंबई के डॉ पांडा से भी संपर्क में हैं, लेकिन यह जरूरी है कि उनहें बेहतर उपचार मुहैया कराया जाए। 

दिल्ली की तरह बिहार में भी मिलेगी पटखनी
तेजस्वी ने दिल्ली चुनाव में आप और केजरीवाल की जीत पर कहा कि देश तोड़ने वाले और संविधान बदलने वाले को दिल्ली की जनता ने नकार दिया है। दिल्ली के परिणाम से बिहार के लोग बहुत खुश हैं। दिल्ली की तरह बिहार के लोग भी भाजपा को पटखनी देंगे। झारखंड के बाद दिल्ली और अब बिहार चुनाव पर भी असर पड़ेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें