DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंडः कर्ज में डूबी पॉलिटेक्निक कॉलेज की शिक्षिका ने लगाई फांसी, मौत

Suicide, youth, hanging

पॉलिटेक्निक कॉलेज की शिक्षिका नीलम कुमारी ने नगड़ाटोली स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसी को को इस बात की जानकारी तब हुई, जब वह  किसी काम से उनके घर गई। देखा कि नीलम अपने कमरे में फंदे से झूल रही है। सूचना मिलने के बाद लालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इधर, पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी है कि नीलम कर्ज से डूबी हुई थी और पेट की बीमारी से परेशान थी। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

झारखंडः आठवीं की छात्रा से रेप, वीडियो वायरल

एक माह पहले कराया था तबादला
पुलिस के अनुसार नीलम कुमारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर पढ़ा रही थी। एक महीने पहले ही उन्होंने अपना तबादला रांची से दुमका करवा लिया था। उसके पति कोलकाता में रहते हैं। उनके दोनों बेटे इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

मुहल्लेवासी कर चुके हैं शिकायत
लालपुर थाना प्रभारी रमोद सिंह ने बताया कि नीलम के ऊपर काफी कर्ज था। इसको लेकर कुछ महीने पहले मोहल्ले की कई महिलाओं ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।  महिलाओं का कहना था कि नीलम से पैसे मांगने पर कई बहाने बनाती है, पैसे वापस नहीं करती है।  पड़ोस के लोगों का कहना है कि नीलम घर में अकेले रहती थी। पेट की बीमारी से परेशान थी। उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। इसी वजह से बुधवार को नीलम ने अपने घर में पंखे से झूलकर अपनी जान दे दी।

झारखंडः जूनियर इंजीनियर करेंगे नालियों की सफाई, एमए पास लगाएंगे झाडू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:teacher of polytechnic college suicide due to loan burden in jharkhand