ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडछात्रा से चैटिंग करता था टीचर, होने वाले पति ने खुलासा कर शादी से किया इनकार; बंधक भी बनाया

छात्रा से चैटिंग करता था टीचर, होने वाले पति ने खुलासा कर शादी से किया इनकार; बंधक भी बनाया

टीचर के चैटिंग करने का खुलासा उस छात्रा के होने वाले पति ने किया। लड़की की इसी साल शादी होनी है। टीचर और छात्रा के बीच चैटिंग की जानकारी होने वाले पति को मिली।

छात्रा से चैटिंग करता था टीचर, होने वाले पति ने खुलासा कर शादी से किया इनकार; बंधक भी बनाया
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,मयूरहंड (चतरा)Wed, 24 Apr 2024 08:32 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में एक स्कूल के टीचर को बंधक बना लिया गया। दरअसल, शिक्षक पर आरोप है कि वह अपने स्कूल की एक छात्रा के साथ वाट्सऐप पर चैटिंग करता था। टीचर की पहचान बालकुमार के रूप में हुई है। वह चतरा के उत्क्रमित इंटर स्कूल में पढ़ाता है। शिक्षक को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है।

जानकारी के मुताबिक, टीचर के चैटिंग करने का खुलासा उस छात्रा के होने वाले पति ने किया। लड़की की इसी साल शादी होनी है। टीचर और छात्रा के बीच चैटिंग की जानकारी होने वाले पति को मिली। जानकारी मिलते ही उसने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। तब मामले की जानकारी कुछ और लोगों को मिली। इसके बाद शिक्षक को पदमा बुलाया गया। ग्रामीणों ने शिक्षक के साथ कड़ी पूछताछ की। टीचर को उन लोगों ने घंटों अपने कब्जे में रखा।

वहीं चतरा के सोंकी के उत्क्रमित इंटर स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि इस मामले के संबंध में मुझे जानकारी नहीं है। शिक्षक ने दो दिनों की छुट्टी का ऑनलाइन आवेदन दिया है। चुनाव के कारण छुट्टी उच्च अधिकारी द्वारा मंजूर की जाती है।

यह भी जानिए: शादी में आई नाबालिग से किया दुष्कर्म
पिस्कानगड़ी थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीया नाबालिग लड़की से सोमवार की रात छह युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, वह अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गई थी।

वहां रात 10 बजे नाच-गान कर रही थी। उसी दौरान एक आरोपी उसे बहलाकर घर के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद फोन कर अपने पांच अन्य साथियों को भी बुला लिया। साथियों ने भी दुष्कर्म किया। इसके बाद घटना की जानकारी किसी को देने पर जान मारने की धमकी देते हुए सभी वहां से निकल भागे। घटना के बाद पीड़िता मुश्किल से घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। मंगलवार को परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत सभी आरोपियों को धर दबोचा। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए रिम्स भेज दिया।