ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडटाटा स्टील अपने कर्मियों व उनके परिवार वालों को देगी कोरोना वैक्सीन

टाटा स्टील अपने कर्मियों व उनके परिवार वालों को देगी कोरोना वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन का इंतजार टाटा स्टील को भी है। टाटा स्टील अपने कर्मचारियों व उनके परिवार की सुरक्षा के प्रति गंभीर है। कंपनी कोरोना वैक्सीन के आने का इंतजार कर रही है। ये बातें मंगलवार को टाटा स्टील...

टाटा स्टील अपने कर्मियों व उनके परिवार वालों को देगी कोरोना वैक्सीन
संवाददाता, जमशेदपुरWed, 02 Dec 2020 07:54 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वैक्सीन का इंतजार टाटा स्टील को भी है। टाटा स्टील अपने कर्मचारियों व उनके परिवार की सुरक्षा के प्रति गंभीर है। कंपनी कोरोना वैक्सीन के आने का इंतजार कर रही है। ये बातें मंगलवार को टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने मंगलवार को एमडी ऑनलाइन में कहीं।

उन्होंने कहा कि कंपनी प्रबंधन सरकार के साथ मिलकर काम करेगा। कंपनी गाइडलाइन के तहत कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए कोरोना वैक्सीन का वितरण करेगी। एमडी ने यह जानकारी एक सवाल पर दी। झरिया डिवीजन के सर्वेंदू मांझी ने सेफ्टी से जुड़े मामलों,जबकि वित्तीय स्थिति पर ग्रुप की फाइनांस अधिकारी स्मिता शाह ने दी। बताया गया कि भारत और चीन में स्टील की मांग तेजी से बढ़ी है। बाजार और कारोबार में सुधार हो रहा है।

एमडी ने वन आईटी टीम की सराहना की। कोरोना काल में वन आईटी टीम ने कई ऐसे कार्य किये जिससे वर्क फ्रॉम होम जैसी कई कार्य न केवल आसान हुए बल्कि पारदर्शिता भी काफी बढ़ी। मौके पर टीम ने एक नई व्यवस्था को लांच किया।

मोबाइल से दे पाएंगे सुझाव
नई व्यवस्था के तहत कर्मचारी मोबाइल से भी सुझाव दे पायेंगे। पूर्व कमेटी मेंबर करमअली खान ने कदमा केएफ-1 समेत अन्य फ्लैटों को खतरनाक बताया। वीपी चाणक्य चौधरी ने बताया कि मरम्मत चल रही है। केएफ-1 फ्लैट को नए सिरे से बनाया जाएगा।

कमेटी मेंबर करमअली खान ने कदमा बाजार में हो रहे अतिक्रमण पर सवाल उठाया। उन्होंने एमडी को अवगत कराया कि इस वजह से बाजार में गाड़ी प्रवेश करना भी मुश्किल हो गया है। इसपर एडमिनिस्ट्रेशन चीफ रितुराज सिन्हा ने कहा कि कदमा बाजार को मार्केट कांप्लेक्स के रूप में विकसित करने की योजना है। इस मुद्दे पर राज्य सरकार के साथ बातचीत चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें