ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरिम्स के बाहर समर्थकों ने केक काटकर मनाया लालू का 72वां जन्मदिन, बोले आज तो मिलने देते 

रिम्स के बाहर समर्थकों ने केक काटकर मनाया लालू का 72वां जन्मदिन, बोले आज तो मिलने देते 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समर्थकों ने  रिम्स के पेइंग वार्ड बाहर केक काट लालू प्रसाद का 72वां जन्मदिन मनाया। राजद नेता इरफान अंसारी ने लालू प्रसाद यादव के 72 वें जन्मदिवस पर 4 पाउंड का केक...

रिम्स के बाहर समर्थकों ने केक काटकर मनाया लालू का 72वां जन्मदिन, बोले आज तो मिलने देते 
रांची, हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 11 Jun 2019 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समर्थकों ने  रिम्स के पेइंग वार्ड बाहर केक काट लालू प्रसाद का 72वां जन्मदिन मनाया। राजद नेता इरफान अंसारी ने लालू प्रसाद यादव के 72 वें जन्मदिवस पर 4 पाउंड का केक काटा और उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। इस दौरान इरफान अंसारी ने कहा कि लालू जी जन्मदिन के अवसर पर गरीबों में मिठाइयां बांटी जाएगी। राजद अध्यक्ष की ओर से निर्देश मिला है कि आज सादगी पूर्वक जन्मदिन मनाया जाए। 

वहीं नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर इरफान अंसारी ने कहा कि पार्टी नए उमंग जोश के साथ आगे बढ़ेगी साथ ही पार्टी को मजबूती मिलेगी। पार्टी के नेता सुरेंद्र यादव ने कहा के लालू यादव ने समाज के अंतिम व्यक्ति को आगे लाने का काम किया है ऐसे व्यक्ति का जन्मदिन आज हम लोग मना रहे हैं, भगवान से कामना करते हैं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो, साथ ही न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए कहा कि, वे निर्दोष साबित होंगे और हम लोगों के बीच में आएंगे।

बिहार के वैशाली से आए समर्थक केदार यादव ने कहा कि, कम से कम आज के दिन तो हम लोगों को लालू जी से मुलाकात करने का मौका दिया जाता तो अच्छा रहता। साथ ही राज्य सरकार से मांग की कि लालू यादव से मुलाकात करने दी जाए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें