DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड: कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, छह घायल

bjp and congress supporters

टेल्को के आजाद मार्केट में मंगलवार शाम कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में छह लोग घायल हो गए। इनमें तीन को अधिक चोट लगी है। सभी को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला आपसी विवाद का था, लेकिन बाद में इसने राजनीतिक रंग ले लिया। आजाद मार्केट में क्यूआरटी तैनात कर दी गई है। विवाद के बाद उस इलाके की दुकानें बंद हो गईं।

यह थी घटना
युवा कांग्रेस के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष बिजेन्द्र साह के भगिने युगल किशोर का भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ता बाबू से विवाद था। शाम में इनके बीच मारपीट हुई थी। आजाद मार्केट में भाजपा के कार्यालय के उद्घाटन में बाबू आया हुआ था। इसका पता चलने पर वहां युगल पहुंचा। उसने बाबू को पकड़ा तो उसे भाजयुमो के एक अन्य कार्यकर्ता राहुल सुनानी ने धक्का देकर भगा दिया।

कार्यालय के उद्घाटन के बाद युगल अपने साथ लोगों को लेकर आया और सुनानी को खींचकर गली में ले गया और अपने साथियों के साथ उसकी जमकर पिटाई कर दी। बीच-बचाव के लिए एक अन्य युवक गया तो उससे भी मारपीट की। तब तक इसकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली तो वे दौड़कर वहां आए और युगल के साथ आए लोगों को दौड़ाया। कांग्रेस के बिजेन्द्र साह और उनके भाई योगेन्द्र साह भी थे। वे अपने भगिना को बचाने के लिए दौड़े तो उनसे झड़प हो गई। दोनों पक्ष से हुई मारपीट में छह लोगों को चोट लगी है। 

पुलिस के सामने टांग कर ले गए
भाजयुमो कार्यकर्ता सुनानी को पीटने के बाद वह बेहोश हो गया था और उसे टांग कर लोग गली से निकालकर लाए। वहां मौजूद एएसआई ने जब उनसे पूछा कि किसने मारा तो उनका कहना था कि कोई मार कर भाग गया। इस घटना के बाद से इस इलाके में तनाव कायम है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:supporters injured in Congress BJP and Jharkhand