DA Image
7 मई, 2021|4:00|IST

अगली स्टोरी

सीएम प्रतिनिधि के रिश्तेदार की हत्या से हड़कंप, जमीन खोद कर पुलिस ने निकाली लाश

झारखंड के साहेबगंज में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बरहेट विधानसभा प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के रिश्तेदार की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को जमीन से खोद कर बाहर निकाला है। इस सनसनीखेज मामले के सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक शख्स की पहचान धनंजय मिश्रा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा कि वह 3 मार्च से लापता थे।

जानकारी के मुताबिक, हत्या के बाद अपराधियों ने धनंजय मिश्रा के शव को जमीन के अंदर दफन कर दिया था। वहीं उनके लापता होने की खबर सामने आने के बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच जांच में पुलिस को कुछ जानकारी मिली। जिसके बाद जांच टीम ने शनिवार की देर रात जमीन की खुदाई कर शव को बाहर निकाला गया और अपने कब्जे में ले लिया।

सीएम के विधानसभा प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई थे धनंजय
बताया जा रहा कि सीएम के विधानसभा प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा 3 मार्च से लापता थे। इस संबंध में उनकी पत्नी ने 4 मार्च को स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने राजमहल से एक ट्रक चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। उसी की निशानदेही पर महादेवगंज के अंबाडीह में जमीन खुदाई कर शव को बरामद किया गया।

मृतक धनंजय मिश्रा के बहनोई ने उनके शव की पहचान की। अब साहिबगंज पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stunned by killing of relative of CM representative police took out the dead body by digging the ground